पब्लिक प्लेस पर कपल्स की इन हरकतों पर लोगों को आता हैं गुस्सा

Friday, March 17, 2017 2:37 PM

रिलेशनशिपः पहले समय में कपल्स किसी के सामने एक-दूसरे के हाथ नहीं पकड़ते थे वहीं आजकल के कपल्स पब्लिक प्लेस पर एेसी हरकतें करना शुरू कर देते हैं जो लोगों को बिल्कुल पसंद नहीं आती। कई लोग तो एेसे कपल्स को खरी खोटी भी सुना देते हैं। पार्क हो या फिर बस स्टेड युवा कपल्स शरेआम एेसी हरकतें करते दिखाई देते हैं जिससे लोगों की नजरें झुक जाती हैं। आज हम आपको कपल्स की कुछ एेसी ही हरकतों के बारे में बताने जा रहे है जो लोगों को बिल्कुल अच्छी नहीं लगती। 

1. निक नेम से बुलाना 
कपल्स एक-दूसरे को प्यार से कुछ न कुछ कहकर बुलाते हैं जैसे कि जानू, शोना, बाबु आदि। वहीं, कपल्स पब्लिक प्लेस पर भी इन्ही नामों से बुलाना शुरू कर देते है, जिसे सुनकर आस-पास के लोगों को काफी गुस्सा आता है। 

2. किस करना
बड़े-बड़े शहरों में पब्लिक प्लेस पर कपल्स का किस करना तो आम हो गया है लेकिन लोगों को इन्हें देखकर बहुत गुस्सा आता है। विदेश में किस करना आम है लेकिन भारत में पब्लिक प्लेस पर किस करना मतलब मुसीबत मोल लेना। 

3. गोद में बैठना
कई कपल्स प्यार में इतना खो जाते हैं कि उन्हें आसपास के लोग होने का भी अहसास नहीं होता। वहीं कुछ कपल्स पब्लिक प्लेस पर एक-दूसरे की गोद पर चढ़कर बैठे होते है। 

4. खाना खिलाना
कुछ कपल्स पब्लिक प्लेस पर एक-दूसरे को अपने हाथों से खाना खिला रहे होते है। घर पर तो यह ठीक भी लगता है लेकिन पब्लिक प्लेस पर। लोगों को कपल्स की यह हरकत बिल्कुल अच्छी नहीं लगती।

5. एक-दूसरे को गले लगाना
कई कपल्स सड़क पर ही एक-दूसरे के साथ चिपके रहते है जोकि आसपास गुजर रहे लोगों को अच्छा नहीं लगता। 



विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में निःशुल्क रजिस्टर करें !