रिलेशनशिप में नयापन ले आएंगे ये Latest Twist

punjabkesari.in Wednesday, Mar 21, 2018 - 12:50 PM (IST)

रिलेशनशिप में प्यार और तकरार के साथ थोड़ी शरारत और मस्ती को होना भी बहुत जरूरी है। यह छोटी-छोटी बातें पार्टनर के साथ आपकी एक्साइटमेंट हमेशा के लिए जिंदा रखती हैं। जिस तरह से समय में बदलाव आ रहा है, उसी तरह एक-दूसरे से बात करना के अंदाज भी बदलता जा रहा है। पुराने दौर से हट कर आज की तरह अपने परिवार में आप नई तरह की खुशियां ला सकते हैं। अगर आपका रिश्ता पुराना हो गया है और जीवनसाथी के प्यार में पहले जैसी बात नहीं रही तो जमाने के साथ चलिए। इससे आपके रिश्ते में नए रंग भरने शुरू हो जाएंगे। 

 

पार्टनर के साथ लें सैल्फी 

PunjabKesari
बच्चों और परिवार की जिम्मेदारियों को संभालते हुए अपने लिए भी कुछ समय निकालें। जब मौका मिले तो पति के साथ ड्राइंगरूम में बैठकर सैल्फी लें। टी.वी,डिनर या फिर कहीं बाहर घूम रहे हैं तो सैल्फी के साथ अपनी यादों को हमेशा के लिए ताजा रख सकते हैं। 

 

चैटिंग के जरिए करें बात
पति-पत्नी दोनों अपने काम में बहुत व्यस्त रहते हैं। किसी के पास एक-दूसरे के साथ बात करने का समय भी नहीं होता ऐसे में मोबाइल आपकी बीच कड़ी का काम कर सकता है। सुबह के समय प्यार सा गुडमॉर्निंग का मैसेज पार्टनर को जरूर भेजे फिर चाहे वह आपके करीब ही क्यो न हो। आप दिन में 3-4 बार चैटिंग के जरिए भी बात कर सकते हैं। 


हनीमून डेस्टिनेशन का करें प्लान

PunjabKesari
अपने जीवनसाथी को खुश करने के लिए कभी-कभी खुद भी ऑफिस से छुट्टी लें ले। इन छुट्टियों का फायदा उठाते हुए एक साथ घूमने जाएं। हर पल को हनीमून की तरह एंज्वाय करें। 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Punjab Kesari

Recommended News

Related News

static