अब पिज्जा खाने का नहीं, पहनने का भी लें मजा

Thursday, July 13, 2017 6:51 PM
अब पिज्जा खाने का नहीं, पहनने का भी लें मजा

लड़का हो या लड़की शूज हर किसी की वार्डरोब में शामिल होते हैं क्योंकि यह पहने में बेहद कंफर्टेबल और दिखने में स्टाइलिश नजर आते हैं। कॉलेज हो या ऑफिस टाइम हर आउटफिट के साथ यह अलग तरह से पर्सनैलिटी डिवलैप करते हैं लेकिन कपड़ों के साथ-साथ फुटवियर्स की च्वाइस भी बदलती रहती है। आए दिन ढेरों ब्रांड व वैरायिटी मार्कीट में आ जाती हैं। पहले कॉमन कलर जैसे व्हाइट, ब्लैक और ब्राऊन कलर को ही पसंद किया जाता था लेकिन अब लोगों का टेस्ट बदल रहा है। वह हर तरह के डार्क लाइट कलर को ट्राई कर रहे हैं। अगर आप भी फैशन की दुनिया में अपडेट रहने का शौक रखते हैं तो कंपनी Adidas के ये नए शूज आपको खूब अट्रैक्ट करेंगे।

PunjabKesariAdidas जूतों के ट्रैंड में नया ट्वीस्ट लेकर आए हैं, जिसमें उन्होंने पिज्जा थीम शूज को खास रखा है। यह कलरफूल शूज देखने में इतने अट्रैक्टिव हैं कि हर किसी का ध्यान इस ओर खींचा चला आएगा।

PunjabKesari

 

आपको बता दें कि क्ले, एक्रैलीक पेंट और फ्लावर मैटीरियल से बने यह डिफरैंट स्टाइल शूज सिर्फ देखने में ही दिलचस्प नहीं हैं बल्कि पहनने में भी बेहद कारगर हैं।
PunjabKesari

तस्वीरों में आप देख सकते हैं यैलो कलर में रैड हॉफ स्लाइस पिज्जा शूज एक दम पिज्जा लुक दे रहा है। शूज में इन खाने पीने की चीजों, व फ्लावर थीम शूज को परफैक्ट लुक देने के लिए  कलर व शेप का खास ध्यान रखा गया है। 
 

 

PunjabKesari



यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!