ससुराल की ये बातें कभी किसी से न करें शेयर

punjabkesari.in Saturday, Jul 01, 2017 - 04:55 PM (IST)

पंजाब केसरी (रिलेशनशिप): जब कोई लड़की शादी करके ससुराल जाती है तो उसे बहुत सी बातों का ध्यान रखना पड़ता है। ससुराल से जुड़ी कई बातें ऐसी होती है, जिसे औरत अपनी किसी फ्रैंड या मयाके वालों से शेयर करना चाहती है। अगर आप भी अपने ससुराल की बातों को शेयर करना पसंद करती है तो संभल जाए। क्योंकि घर की बातें दूसरों से शेयर करने से आपको ही नुकसान हो सकता है। बाते शेयकर करते समय पहले तो आपको लगेगा कि वो आपको सहानुभूति दे रहे है लेकिन यहीं सहानुभूति कब मजाक में बदल जाए आपको पता भी नहीं चलेगा। इसलिए बेहतर होगा की ससुराल से जुड़ी बातों को खासकर अपनी किसी सहेली से शेयर न करें। 


1. घर की आर्थिक स्थिति 

अधिकतर देखा जाता है कि लड़कियां अपने घर की स्थिति को दूसरों से शेयर करने लगती है, जैसे पति की इनकम और घर में चल रही तंगी आदि। भले आपका पति कम या ज्यादा कमाता है लेकिन इन बातों को बाहर वालों से शेयर न करें। 

 

2. ससुराल वालों के साथ संबंध

भले ही आपकी अपने ससुराल वालों से नहीं बनती हो लेकिन अपने सास-ससुर के साथ संबंध को किसी से शेयर न करें। 

 

3. पति का कैरेक्टर

अगर आपके पति आपकी बेहद केयर करते है तो जाहिर कि इस बात को लेकर लोग सड़ेंगेेे। इसलिए बेहतर होगा कि पति के कैरेस्ट के बारे में दूसरों से चर्चा न करें। फिर चाहें आपके पति का व्यहवार अच्छा ही क्यों न हो। 

 

4. फैमिली प्लानिंग

आपकी आगे कि फैमिली प्लानिंग क्या है इसके बारे में भी दूसरों से चर्चा न करें। यह आपके और पति के बीच का मामला है। दूसरा इसमें दख्ल न दे तो ही बेहतर है। 

5.  बेडरूम की बातें 

बेडरूम से जुड़ी बातों को प्राइवेट ही ऱखें। इन बातों को दूसरों से शेयर करने से आप मजाक की पात्र भी बन सकती है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Punjab Kesari

Recommended News

Related News

static