फ्लर्ट करते समय गलती से भी न करें ये 5 काम, बिगड़ जाएगी बात

punjabkesari.in Thursday, May 03, 2018 - 12:47 PM (IST)

कुछ लोग फ्लर्ट करने में इतने माहिर होते हैं कि उनसे बात करने के बाद आपको ऐसा कभी नहीं लगेगा कि वो फ्लर्ट कर रहे हैं। वहीं, कुछ लोग फ्लर्ट करते समय ऐसा चिपकते हैं कि मानो सच के पति या ब्वॉयफ्रेंड हों। ऐसे लोगों को देखकर मन में यहीं ख्याल आता हैं कि इनसे बात शुरू ही क्यों की। फ्लर्ट करने की बात ही अलग है लेकिन इस दौरान क्या करना चाहिए और क्या नहीं, इसका अंदाजा हर किसी को नहीं होता है। ऐसे में आज हम आपको यही बताएंगे कि फ्लर्टिंग के दौरान आपको कौन-सी बातें नहीं बोलनी चाहिए।
 

1. हीरो बनने की कोशिश
अगर आप किसी से फ्लर्ट कर रहे हैं तो वैसे ही रहे जैसे आप हैं। लड़की को इम्प्रैस करने के चक्कर में अक्सर लड़के हीरो की तरह बिहेव करते हैं लेकिन इससे आपका इम्प्रैश और भी खराब हो जाता है।
 

2. झूठ न बोलें
लड़कियों को इम्प्रैस करने के लिए फ्लर्ट करते समय लड़के अक्सर झूठ का सहारा लेते हैं लेकिन इससे लड़कियां इम्प्रैस नहीं होती। इसलिए लड़कियों का दिल जीतने के लिए झूठ का सहारा न लें।
 

3. दिखावा न करना
आपके पास बड़ी कार हो या घर, लड़कियों को इससे कोई फर्क नहीं पड़ता। इसलिए फ्लर्ट करते समय ज्यादा दिखावा न करें।
 

4. टच न करें
अगर आप किसी लड़की से फ्लर्ट कर रहे हैं तो उसे बार-बार टच न करें। फ्लर्ट करने का मतलब यह नहीं कि आप उसे बार-बार टच करें। सामने वाले को रिस्पेक्ट देकर फ्लर्ट करें।
 

5. जज्बात के साथ मत खेलो
हल्का-फुल्का फ्लर्ट करना तो ठीक है लेकिन फ्लर्ट के चक्कर में सामने वाले के जज्बात के साथ मत खेलो। फ्लर्ट करते समय सामने वाले के ज्जबातों का ख्याल जरूर रखें। इससे लड़की पर भी आपका इम्प्रैशन अच्छा पड़ेगा।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Punjab Kesari

Recommended News

Related News

static