बॉलीवुड के सबसे महंगे तलाक, किसी ने लिए 400 करोड़ तो किसी ने ली लग्जरी कार!

Friday, June 8, 2018 4:28 PM
बॉलीवुड के सबसे महंगे तलाक, किसी ने लिए 400 करोड़ तो किसी ने ली लग्जरी कार!

शादी एक एेसा रिश्ता है जिसमें दो लोग भावनात्मक रूप से जुड़े होते हैं। जब इस रिश्ते में दरार आती है तो लड़का और लड़की दोनों के दिल को बहुत ठेस पहुंचती है। मगर किसी रिश्ते में घुट-घुट कर जीने से अच्छा है। उसको खत्म कर दिया जाए। तलाक सिर्फ आम इंसानों में ही नहीं बल्कि बॉलीवुड स्टार भी लेते हैं। इन स्टार्स के जब तलाक होते हैं तो एक पार्टनर दूसरे पार्टनर को एलिमनी के रूप करोड़ों रूपए देता है। आज हम आपको कुछ एेसे स्टार्स के बारे में बताएंगे जिनके तलाक बॉलीवुड के सबसे महंगे तलाक थे। 

PunjabKesari

संजय दत्त ने अपनी पहली पत्नी की मौत के बाद रिया पिल्लै से शादी की थी। कहा जाता है कि संजय रिया से इतना प्यार करते थे कि ऑफिशियली तलाक होने तक वह रिया की शॉपिंग और मोबाइल के बिल का खर्चा भी उठाते थे। एलिमनी के तौर पर संजय दत्त ने 8 करोड़ रूपए और एक लग्जरी कार दी थी।

PunjabKesari

संजय से अलग होने के बाद रिया ने टेनिस प्लेयर लिएंडर पेस के साथ रहना शुरू किया। मगर कुछ समय के बाद ही दोनों अलग हो गए। अलग होने के बाद लिएंडर और रिया ने एक-दूसरे पर धोखाधड़ी का इलाजम भी लगाया था। रिया ने लिएंडर से हर महीने 4 चार लाख रूपए की मांग की थी। 

PunjabKesari

बॉलीवुड एक्टर सैफ अली खान और अमृता सिंह का तलाक भी बॉलीवुड के सबसे महंगे तलाको में से एक है। सैफ ने खुद से 13 साल बड़ी अमृता से शादी की। मगर शादी के कुछ 13 सालों बाद दोनों के रिश्ते में दरार आ गई। अमृता ने एलिमनी के तौर पर सैफ से कितनी राशि ली इसकी जानकारी नहीं। मगर मीडिया में आई खबरों की माने तो सैफ ने अमृता को अपनी जायदाद दी थी। 

PunjabKesari

ऋतिक रोशन और सुजैन खान का तलाक सबसे महंगे तलाकों में से एक है। मीडिया में आई खबरों की माने तो सुजैन ने तलाक देने के बदले 400 करोड़ रूपए की मांग की थी। 

PunjabKesari

आमिर खान ने अपने माता-पिता के खिलाफ जाकर अपने प्यार रीना दत्ता से शादी की। मगर शादी के कुछ सालों बाद ही दोनों के रिश्ते में दरार आनी शुरू हो गई। अंत में रीना से आमिर से तलाक ले लिया। मीडिया में आई खबरों की माने तो एलिमनी के तौर रिना ने आमिर से अच्छी खासी रकम ली थी। 

PunjabKesari

फिल्म डायरेक्टर आदित्य चोपड़ा ने 2001 में अपनी बचपन की दोस्त पायल खन्ना से शादी की थी मगर उनकी शादी ज्यादा देर तक नहीं टिक पाई। 2009 में दोनों ने तलाक ले लिया। एलिमनी के रूप में पायल ने आदित्य से बहुत बड़ी कीमत मांगी थी, हालांकि उस कीमत का कभी खुलासा नहीं हुआ लेकिन दोनों का तलाक बॉलीवुड के सबसे महंगे तलाक में से एक माना जाता है।

PunjabKesari

करिशमा कपूर ने बिजनेसमैन संजय कपूर को अपना हमसफर चुना था। पर कुछ दिन साथ में रहने के बाद दोनों के रिश्तों में दिक्कत आने लगी। खबरों की माने तो करिशमा ने संजय को तलाक देने के बदले 7 करोड़ रुपये मांगे थे। 

PunjabKesari

बॉलीवुड एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा और अरबाज ने शादी के 18 साल बाद एक दूसरे को तलाक देने का फैसला किया। 11 मई 2017 को दोनों का तलाक हो गया। मीडिया में आई खबरों की माने तो मलाइका ने तलाक देने के लिए एलिमनी के तौर पर अरबाज खाने से 15 करोड़ रूपए की मांग की थी। अरबाज ने मलाइका को पैस देने के लिए हां कह दी।  


फैशन, ब्यूटी या हैल्थ महिलाओं से जुड़ी हर जानकारी के लिए इंस्टाल करें NARI APP

आप को जीवनसंगी की तलाश है? तो आज ही भारत मैट्रिमोनी पर रजिस्टर करें- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन