Chubby Women से करेंगे शादी तो 10 गुणा ज्यादा रहेंगे खुश

punjabkesari.in Saturday, Apr 28, 2018 - 04:23 PM (IST)

जिस तरह लड़कियां अपने लिए स्मार्ट, हैंडसम और डैशिंग पार्टनर चाहती हैं, उसी तरह लड़के भी यही चाहते हैं कि उनकी होने वाली पत्नी स्लिम, स्मार्ट और सुंदर हो। कोई भी लड़का गोल-मटोल और हैल्दी लड़कियों से शादी नहीं करना चाहता। यहां तक वह एेसी लड़कियों से डेट करने तक का ख्याल भी अपने मन में नहीं लाते लेकिन क्या आप जानते हैं कि हैल्दी और गोल-मटोल लड़कियों से शादी करने वाले पुरूष 10 गुणा ज्यादा खुश रहते हैं। आइए जानते हैं गोल-मटोल लड़कियों से शादी करने के फायदे।


1. रोमांटिक होती हैं हैल्दी लड़कियां
गोल मटोल और हैल्दी लड़कियां बेहद रोमांटिक होती है। स्टडी के अनुसार, इस तरह की लड़कियों से शादी करने वाले पुरुष ज्यादा खुश नजर आते हैं। रोमांटिक होने के साथ-साथ हैल्दी लड़कियां बेहद केयरिंग भी होती है।

PunjabKesari

2. कपड़ों को लेकर नहीं होती चूजी
अक्सर लड़कियां कपड़े खरीदते समय काफी सोचती है लेकिन कपड़ों के मामले में हैल्दी और गोल-मटोल बीवी बिल्कुल भी चूजी नहीं होती। उन्हें अच्छी तरह पता होता है कि उन्हें क्या सूट करेगा और क्या नहीं। उनकी शॉपिंग और खर्चे भी आपको कभी परेशान नहीं करेंगे।
 

3. फिगर कॉन्श‍ियस
आजकल हर लड़की फिगर कॉन्श‍ियस हैं। इसलिए वह अपने पति के साथ कम और शीशे के साथ ज्यादा समय बिताती है लेकिन हैल्दी लड़कियों के साथ ऐसा नहीं होता। गोल-मटोल लड़कियां अपने पार्टनर को पूरा टाइम देती है और उनके लिए आपकी खुशी से बढ़कर कुछ नहीं होता।

PunjabKesari

4. शक न करना
इस तरह की लड़कियों से शादी करने का एक सबसे बड़ा फायदा यह भी है कि वह शक्की नहीं होती। वह बात-बात पर आप पर शक नहीं करती और न ही कोई रोक-टोक करती है।
 

5. साफ दिल
हैल्दी लड़कियां पतली और स्लिम लड़कियों से ज्यादा साफ दिल की होती है। वह हर बात को दिल से सोचती है। इनके मन में किसी के लिए कोई बुरी भावना नहीं होती और यह ससुराल वालो का भी बहुत ध्यान रखती है।
 

6. हमेशा खुश रहना
ऐसी लड़कियां अपने साथ-साथ परिवार वालों को भी हमेशा खुश रखती है। किसी की खुशी का ध्यान रखने वाली गोल-मटोल महिलाएं अपने परिवार वालों की जरूरतों पर ज्यादा ध्यान देती हैं ताकि उनको कोई तकलीफ न हो।

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Punjab Kesari

Recommended News

Related News

static