बॉलीवुड की इन दीवाज पर चढ़ा Matrix Sunglasses का क्रेज

punjabkesari.in Sunday, May 27, 2018 - 05:32 PM (IST)

धूल-मिट्टी या तपती गर्मी से बचने के लिए लोग सनग्लासेज का सहारा लेते हैं लेकिन आजकल सनग्लासेज केवल आंखों को सुरक्षित रखने का जरिया ही नहीं, बल्कि लोगों के लिए एक फैशन एक्सेसरीज का हिस्सा भी बन चुके हैं। अगर आप भी अपनी स्टाइल स्टेटमेंट को बरकरार रखने के लिए ट्रैंड के हिसाब से सनग्लासेज बदलते है तो आपको बता दे कि इन दिनों बॉलीवुड दीवाज में राउंड शेड्स के बजाए मेट्रिक्स इंस्पायर्ड सनग्लासेज का खूब क्रेज देखा जा रहा हैं। 

PunjabKesari

PunjabKesari

 

दीपिका हो या फिर उर्वशी रौतेला, ऐसी कई एक्ट्रैस है जो अपनी सनग्लासेज कलैक्शन में मेट्रिक्स शेड्स को भी शामिल कर रही हैं। इन शेड्स को आप आसानी से अपने वैस्टर्न और इंडियनवियर के साथ पूरे स्टाइल से फ्लॉन्ट कर सकते है और कूल दिख सकते हैं। आइए आज हम आपको कुछ एक्ट्रैस के बारे में बताते है, जिन्हें मेट्रिक्स शेड्स में स्पॉट किया गया।

PunjabKesari


ऐसा नहीं है कि इन शेड्स का क्रेज केवल बॉलीवुड हसीनाओं में ही है, बल्कि हॉलीवुड हीरोइनों की पहली पसंद भी मेट्रिक्स ग्लासेज है, जिन्हें वह पूरे स्टाइल के साथ पहनती हैं। 

PunjabKesari

PunjabKesari

PunjabKesari

आप चाहे तो बॉलीवुड और हॉलीवुड हसीनाओं की तरह मेट्रिक्स सनग्लासेज पहनकर स्टाइलिश और कूल दिख सकते है। ऐसा नहीं है कि यह केवल लड़कियों को पहने अच्छे लगते है बल्कि लड़के भी इन शेड्स को ट्राई कर सकते है और अपना अलग स्टाइल स्टेटमेंट बना सकते हैं। 

PunjabKesari

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Punjab Kesari

Recommended News

Related News

static