शादीशुदा महिला की तरफ हो गए हैं आकर्षित तो ध्यान में रखें ये बातें

Monday, July 17, 2017 4:50 PM
शादीशुदा महिला की तरफ हो गए हैं आकर्षित तो ध्यान में रखें ये बातें

शादी के बाद महिलाओं के चेहरे पर काफी निखार आ जाता है जिस वजह से कुंवारे लड़के उनकी तरफ जल्दी आकर्षित हो जाते हैं। ऐसे ही जब शादी के काफी समय बाद रिश्ते में पहले जैसा प्यार नहीं रहता तो पति या पत्नी भी बाहर रिश्ता तलाशते हैं। जिस वजह से वे भी दूसरों की तरफ जल्दी आकर्षित हो जाते हैं। इन सब में सिर्फ मर्द ही नहीं बल्कि महिलाएं भी काफी आगे हैं। वैसे भी आजकल एक्सट्रा मैरिटल अफेयर काफी सुनने को मिलता है लेकिन जब कोई कुंवारा लड़का या लड़की किसी शादीशुदा की तरफ आकर्षित हो जाते हैं तो उन्हें कुछ बातों को ध्यान में जरूर रखना चाहिए।

रिश्ते में जाने से पहले सोचें
PunjabKesari
जब कोई लड़का किसी विवाहित महिला की तरफ आकर्षित हो जाए तो उसे अपना कदम आगे बढ़ाने से पहले 10 बार सोचना चाहिए क्योंकि इस रिश्ते का कोई भविष्य नहीं होता।
शारीरिक संबंध
एक बार अगर प्यार में पड़ जाएं तो रिश्ते से बाहर निकलना मुश्किल हो जाता है लेकिन इस रिश्ते में शारीरिक संबंध बनाने की आस न रखें क्योंकि इससे रिश्ता काफी मजबूत हो जाता है और आगे जाकर काफी मुश्किल होती है।
दिल से न करें प्यार
PunjabKesari
अक्सर साथ काम करते वक्त लड़के अपने क्लीग्स की तरफ आकर्षित हो जाते हैं और महिला कुंवारी है या शादीशुदा इस बात का उन्हें कोई फर्क नहीं पड़ता लेकिन इस रिश्ते को कभी भी दिल से नहीं लगाना चाहिए क्योंकि आगे जाकर किसी दूसरे से शादी करना मुश्किल हो जाता है और इससे शादीशुदा महिला का वैवाहिक रिश्ता भी खराब हो सकता है।
उम्मीद न रखें
किसी भी शादीशुदा महिला के साथ रिश्ता बनाने से पहले मन को पूरी तरह से संभाल कर रखना चाहिए और उससे यह उम्मीद नहीं रखनी चाहिए कि वह अपने पति और घर परिवार को छोड़ कर आपके पास आ जाए क्योंकि महिला कभी भी आपको अपनी जिदंगी से जाने के लिए बोल सकती है।



विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में निःशुल्क रजिस्टर करें !