Beach किनारे करने वाले हैं शादी तो मंडप डैकोरेशन की ये थीम हैं बैस्ट

Monday, June 4, 2018 12:43 PM
Beach किनारे करने वाले हैं शादी तो मंडप डैकोरेशन की ये थीम हैं बैस्ट

शादी समारोह में मेहमान ही नहीं बल्कि खास तरीके से की गई डैकोरेशन भी चार चांद लगा देती हैं। फिर चाहे डैकोरेशन वैडिंग हॉल की हो या फिक मंडप की।शादी में सभी चीजें परफैक्ट हो तभी शादी की शान बढ़ जाती हैं। शादियों के सीजन ने पूरा जोर पकड़ा हुआ, जो गर्मियों में भी कम होने का नाम नहीं ले रही। अगर बात मंडप डैकोरेशन की करें तो इन दिनों मंडप की डैकोरेशन में अलग-अलग थीम का क्रेज देखा जा रहा हैं। 


अगर आप भी शादी करने वाली है तो शादी की बाकी तैयारियों के साथ-साथ मंडप डैकोरेशन के बारे में भी अभी प्लान बना ले। लोग फूलों से मंडप को सजाना पसंद कर रहे है। मंडप डैकोरेशन के लिए सफेद, गुलाबी, नीले और पीले रंग के फूलों का खूब इस्तेमाल किया जा रहा है। आइए आज हम आपको मंडप डैकोरेशन के अलग-अलग आईडिया बताएंगे, जिन्हें आप भी अपनी शादी की डैकोरेशन शामिल कर सकते हैं। 
PunjabKesari

आप चाहें तो पैस्टल कलरफुल फ्लॉवर से मंडल की डैकोरेशन करवा सकते है और वैडिंग को चार चांद लगा सकते हैं। 

PunjabKesari

इन दिनों शादियों में व्हाइट एंड रैड फ्लॉवर्स का क्रेज खूब देखा जा रहा है तो क्यों न आप भी अपनी शादी में इस तरह मंडप की सजावट करवा सकते हैं। 

PunjabKesari

गेंदे के फूलों से इस तरह बीच किनारे की गई मंडप डैकोरेशन आपकी वैडिंग को और भी शानदार बना देगी। 
 

PunjabKesari

मंडप की सजावट में देसी और विदेशी फूलों से डैकोरेशन की जा रही हैं। इनमें सबसे ज्यादा डिमांड बटरकप, ब्लू बेल, बॉटल ब्रश, बिगोनिया, एस्टेर, क्रोकस और डेजी जैसे फूलों की हैं। ऐसे फूलों से मंडप सजाकर आप अपनी शादी को रॉयल और कूल लुक दे सकते हैं। 

PunjabKesari

अगर बीच किनारे आप शादी करने वाली है तो मंडप को रॉयल अंदाज में इस तरह डैकोरेट करें। कलरफुट थीम के साथ वैडिंग और भी ब्राइट हो जाएगी। 

PunjabKesari

 




आप को जीवनसंगी की तलाश है? तो आज ही भारत मैट्रिमोनी पर रजिस्टर करें- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन