तलाक के बाद भी फैमिली के साथ खूब एन्जॉय कर रहे मलाइका-अरबाज

Monday, June 12, 2017 2:06 PM
तलाक के बाद भी फैमिली के साथ खूब एन्जॉय कर रहे मलाइका-अरबाज

पंजाब केसरी (फैशन): कहते है कि तलाक के बाद पति-पत्नी का रिश्ता बिल्कुल ही खत्म हो जाता है। लेकिन मलाइका अरोड़ा और अरबाज खान को देखकर ऐसा बिल्कुन नहीं लगता। जिस तरह वह कई बार एक-साथ नजर आ चुके है, उसे देखकर लगता है, जैसे तलाक के बाद भी उन दोनों के बीच दोस्ती का रिश्ता कहीं न कहीं कायम है। आइए देखते है उनकी कुछ तस्वीरें। 

PunjabKesari

जी हां, रविवार को बॉलीवुड एक्ट्रैस मलाइका अरोड़ा और अरबाज खान अपने परिवार के साथ लंच करने मुंबई के एक रेस्टोरेंट में स्पॉट हुए। यहां मलाइका की छोटी बहन अमृता अरोड़ा उनके हसबैंड शकील और बच्चे भी साथ में दिखाई दिए। इन सबको एक साथ देखकर लगता है कि भले ही मलाइका और अरबाज अलग हो गए लेकिन उनके दिलों में परिवार को लेकर आज भी प्यार बना हुआ है। 

PunjabKesari

PunjabKesari

मलाइका और अरबाज को एक-साथ ऐसे देखकर लगता है कि तलाक के बाद भी इन दोनों के बीच नजदीकियां बनी हुईं है। आपको बता दे कि इससे पहले भी मलाइका और अरबाज एक-साथ घूमते देखा गया है। यह दोनों दोस्तों की तरह मिलते है औक खूब एन्जॉय भी करते है। 

PunjabKesari

अगर यहां मलाइका के ड्रैसिंग स्टाइल की बात करें तो मलाइका हर बार की तरह अपने परफैक्ट ड्रैसिंग स्टाइल में नजर आईं। यहां मलाइका ने येलो कलर की शॉर्ट ड्रैस वियर कीं। यहां उनका लुक बेहद की कैजुअल था क्योंकि उन्हें सिंपल स्लीपर पहनी हुई थी। 
PunjabKesari

PunjabKesari



विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में निःशुल्क रजिस्टर करें !