Chocolate Day: पार्टनर के साथ इस तरह बनाएं अपने दिन को चॉकलेटी

Friday, February 9, 2018 10:59 AM
Chocolate Day: पार्टनर के साथ इस तरह बनाएं अपने दिन को चॉकलेटी

आज वैलेंटाइन वीक का तीसरा दिन है। चॉकलेट डे साल के तीन दिन मनाया जाता है पहला चॉकलेट डे (9 फरवरी), दूसरा वर्ल्ड चॉकलेट डे (7 जुलाई) और तीसरा इंटरनेशनल चॉकलेट डे (13 सितंबर)। रोमांस से भरे वीक के इस तीसरे दिन में कपल एक दूसरे को चॉकलेट देकर उनका मुंह मीठा करवाते है। एक शोध के अनुसार चॉकलेट का सेवन रिश्ते में सकारात्म प्रभाव भी डालता है। अगर आप बी पार्टनर के साथ इन दिन को स्पैशल बनाने के बारे में सोच रहें है तो आज हम आपको इसके लिए कुछ आइडियाज देंगे। तो आइए जानते है पार्टनर के साथ इस दिन को स्पैशल बनाने के कुछ हटके आइडियाज।
 

पार्टनर के साथ ऐसे मनाएं चॉकलेट डे
1. चॉकलेट ब्रेकफास्ट
इस दिन को स्पैशल बनाने के साथ दिन की शुरूआत चॉकलेट ब्रेकफास्ट के साथ करें। इसे खुशनुमा बनाने के लिए आप पार्टनर के साथ चॉकलेट डिश या मिल्कशेक पी सकते है।

PunjabKesari

2. चॉकलेट गेम
आप पार्टनर के साथ ट्रेजर हंट जैसी गेम्स भी खेल सकते है। पार्टनर के  लिए कोई सरप्राइज प्लान करके उन्हें कहीं छुपाकर उन्हें क्लू दें। हर क्लू के साथ में एक रोमांटिक मैसेज जरूर लिखें। इससे आपका पूरा दिन मजेदार बन जाएगा।

3. चॉकलेट स्पा या बाथ
कुछ रोमांटिक करने के लिए आप पार्टनर के साथ चॉकलेट स्पा या बाथ भी ले सकते है। इससे आपकी थकान भी दूर हो जाएगी और पार्टनर के साथ रोमांस भी हो जाएगा।

PunjabKesari

4. बुके साथ करें गिफ्ट
अगर आप अपने पार्टनर से दूर है तो उन्हें बुके के साथ चॉकलेट केक या फिर चॉकलेट ट्रूफल जैसी चीज गिफ्ट करें।

5. पार्टनर के साथ बनाएं चॉकलेट डिश
इस दिन आप पार्टनर के साथ मिलकर कोई चॉकलेट डिश बनाएं। साथ मिलकर चॉकलेट डिश एक-दूजे के करीब आ जाएंगे और आपके बीच का प्यार और भी गहरा हो जाएगा।

PunjabKesari

6. केक को बनाए स्पैशल
आप पार्टनर के लिए कोई भी चॉकलेट आईटम ऑर्डर करके उसपर नाम लिखवाएं। इसे एक-दूसरे को विश करते हुए पार्टनर के साथ केक काटें। इससे आपका पार्टनर खुश हो जाएगा।


फैशन, ब्यूटी या हैल्थ महिलाओं से जुड़ी हर जानकारी के लिए इंस्टाल करें NARI APP

आप को जीवनसंगी की तलाश है? तो आज ही भारत मैट्रिमोनी पर रजिस्टर करें- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन