वैलेंटाइन डे को बनाना है खास तो पार्टनर के लिए ऐसे करें Surprise Plan

punjabkesari.in Sunday, Feb 04, 2018 - 11:01 AM (IST)

वैलेंटाइन डे का बेसब्री से इंतजार कर रहें कपल्स इस दिल को स्पैशल बनाने के लिए कई तरह के आइडियाज सोचते है। वैलेंटाइन डे आने से पहले ही लोग पार्टनर को सरप्राइज देने के लिए तरह-तरह के प्लान बनाने शुरू कर देते है। आज हम आपको कि किस तरह प्यार और रोमांस से आप इस दिन को और भी यादगार बना सकते है।

वैलेंटाइन डे  पर कुछ रोमांटिक आइडियाज

अगर आप इस Valentine को पार्टनर के लिए स्पैशल बनाना चाहते है तो आप यहां से आइडियाज ले सकते है। तो आइए जानते है पार्टनर को यूनिक और अलग सरप्राइज देने के लिए कुछ हटके आइडियाज।
 

 

 लॉन्ग ड्राइव


वैलेंटाइन पर पार्टनर को स्पैशल फील करवाने के लिए आप उन्हें लॉन्ग ड्राइव पर लेकर जा सकते है। इसे और भी खास बनाने के लिए आप उन्हें एक गाना डैडिकेट करके कोई रोमांटिक गिफ्ट दे सकते है।

PunjabKesari,वैलेंटाइन डे इमेज,लॉन्ग ड्राइव इमेज

डेस्टिनेशन पार्टी


आप उनके लिए उनकी पसंदीदा जगहें पर डेस्टिनेशन पार्टी देकर उन्हें सरप्राइज कर सकते है। इसे रोमांटिक बनाने के लिए आप उनके लिए कोई गाना बजा सकते है।

रोमांटिक डिनर प्लान


आप घर या बाहर किसी रोस्टोरेंट में उनके लिए सरप्राइज डिनन प्लान कर सकती है। इसे खास बनाने के लिए आप उनके लिए कोई गिफ्ट जरूर लें।

PunjabKesari, वैलेंटाइन डे इमेज, रोमांटिक डिनर  इमेज

ऑनलाइन सरप्राइज


अगर आप अपने पार्टनर से दूर है या आपके पास सरप्राइज प्लान करने का समय नहीं है तो आप उनके लिए ऑनलाइन गिफ्ट प्लान कर सकते है। आप उन्हें कोई प्यारा-सा गिफ्ट करके उन्हें खुश कर सकते है।

पर्सनल टच वाली चीज


अगर आप उनके लिए कुछ सिपंल करना चाहते है तो आप उन्हें कोई पर्सनल टच वाली चीज दे सकते है। आप चाहें तो अपने लव मैसेज को रेडियो पर ब्रॉडकास्ट करवा सकते हैं। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Anjali Rajput

Recommended News

Related News

static