Hot Trend: माहिरा की तरह knotted Shirt के साथ ट्राई करें साड़ी

punjabkesari.in Tuesday, Apr 03, 2018 - 05:27 PM (IST)

माहिरा खान ने बॉलीवुड में फिल्म रईस के साथ जबरदस्त एंट्री की। अगर उनके ड्रैसिंग स्टाइल की बात करें तो यह पाकिस्तानी एक्ट्रैस हमेशा अपने फैशन स्टाइल से सबका ध्यान अपनी ओर खींच लेती है। रेड कार्पेट हो या इवेंट, माहिरा हमेशा अपने ड्रैसिंग स्टाइल से लोगों को इम्प्रैस करने में सफल रहती है। 

PunjabKesari

हाल ही में माहिर खान ने अपने लुक के साथ नया एक्सपेरिमेंट किया है, जिसे लोगों ने खूूब पसंद भी किया। कराची में हुए पाकिस्तान इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल (PIFF 2018 ) के इवेंट में माहिरा खान भी शामिल हुई, जिसकी तस्वीरें उन्होंने सोशल अकाउंट पर शेयर की। इस दौरान माहिरा ने लग्जरी फैशन लेबल की साड़ी पहनी, जिसपर बोल्ड जियोमेट्रिक प्रिंट और ग्रीन कलर का खूबसूरत इस्तेमाल किया गया था। दिलचस्प बात यह है कि उन्होंने इसके साथ रैगुलर ब्लाउज पहने के बजाएं, साड़ी के साथ व्हाइट नॉटेड शर्ट (knotted shirt) ट्राई की, जिसमें माहिरा काफी अट्रैक्टिव लग रही थी। 

PunjabKesari

मेकअप की बात करें तो उन्होंने डार्क लिप शेड और खूबसूरत ईयरिंग्स के साथ अपने आप को कंप्लीट लुक दिया। अगर आप भी साड़ी के साथ एक जैसे ब्लाउज ट्राई करके बोर हो चुकी है तो आप चाहें तो माहिरा के इस स्टाइल से आईडिया ले सकते है और उन्हीं की तरह खूबसूरत अट्रैक्शन पा सकती है। 
PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Punjab Kesari

Recommended News

Related News

static