पार्टनर के साथ करेंगे ये काम तो हमेशा रहेंगे उनके करीब

punjabkesari.in Monday, Oct 16, 2017 - 06:31 PM (IST)

पति-पत्नी के बीच प्यार के साथ-साथ कुछ बातों पर तकरार भी होती है। कई बार तो दोनो को बीच छोटे-छोटे मुद्दे भी बड़े बन जाते हैं। जिनको समय पर सुलझा लेना ही बेहतर है। आपसी लड़ाई के यह मुद्दे धीरे-धीरे रिश्तों में परेशानी भी ला सकती हैं। पार्टनर की आपसी समझ रिश्तों में प्यार बनाएं रखती है। एक अगर रूठ भी जाए तो कुछ ट्रिक्स अपना कर दोबारो फिर से उनका प्यार पाया जा सकता है। आप दोनों में भी नराजगी चल रही है तो इन बातों को अपना कर झट से पार्टनर पर प्यार जताएं। 

प्यार भरा हग
ऑफिस का गुस्सा पार्टनर पर न उतारें। शाम को जब एक-दूसरे से मिलें तो स्वागत प्यार से करें। आपकी प्यार भरी जादू की झप्पी दोनों की दूरिया खत्म कर देंगी। इससे शारीरिक थकान दूर होने के साथ-साथ मानसिक शांति भी मिलेगी। 

किस करना
काम के दौरान पार्टनर को नजरएअंदाज करते हैं तो इसकी भरपाई एक-दूसरे से मिलकर की जा सकती है। रिश्ते में गर्माहट लाने के लिए किस का सहारा लें। इससे आपके पति आपके करीब आ जाएंगे। 

नजरों से नजरे मिलाना
शादी को चाहे कितने भी साल क्यों न हो चुके हो लेकिन फुर्सत के पलों में उनकी आंखों में आंखें डाल कर देखें। बिना कहे सारे शिकवे दूर हो जाएंगे। 

फाइटिंग भी जरूरी
प्यार में थोडी छेडछाड भी जरूरी है। इससे दोनों के बीच रिश्ता पहले से भी ज्यादा मजबूत हो जाता है। पीलो फाइटिग,प्यार भरी नोंक-झोंक गुस्से को दूर करने का अच्छा तरीका है। 


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Punjab Kesari

Recommended News

Related News

static