पार्टनर के साथ करेंगे ऐसा व्यवहार, तो हमेशा जिंदा रहेगी लव लाइफ

punjabkesari.in Friday, Dec 01, 2017 - 12:39 PM (IST)

गर्लफ्रेंड-ब्वॉयफ्रेंड हाे या फिर पति-पत्नी अापकाे हमेशा अपने पार्टनर के साथ ऐसा व्यवहार करना चाहिए, जिससे अापकी लव लाइफ में ताजगी बरकरार रहे। एक रिश्ते काे बरकरार रखने के लिए आपको कई चीज़ाें पर ध्यान देना पड़ता है, ताकि बिना किसी झगड़े के अापका रिश्ता बना रहे और इसमें किसी भी तरह की काेई दरार न अाए। आइए जानते हैं वो कौन सी वाे बातें हैं जो हर लड़के और लड़की को ध्यान में रखनी चाहिए। 
PunjabKesari
किन बाताें का रखें ख्यालः- 

1) सुबह के समय थोड़ा टाइम अपने साथी के साथ अवश्य बिताएं, क्योंकि इस समय मन शांत होता है और अाप कई महत्वपूर्ण मुद्दों पर चर्चा कर सकते हैं।

2) किसी न किसी तरह से अपने पार्टनर के काम में मदद करें। चाहे फिर वाे किचन हाे या घर का काेई काम। वहीं लड़कियां भी पुरुषों के ऑफिस के काम या किसी अन्य काम में मदद करें। इससे पार्टनर के बीच प्यार बढ़ता है।

3) कहते हैं कि बीती बातों पर चर्चा नहीं करनी चाहिए, लेकिन जाे बातें अापकाे खुशी दे उन पर चर्चा करने में काेई बुराई नहीं है। ये बातें शादी के पहले की हाे या बाद की।

4) क्या आपको याद है कि अाप ने अपने पार्टनर की दिल से कब तारीफ की थी? अगर नहीं, तो थोड़ा सचेत हो जाएं, क्याेंकि साथी की तारीफ करने से आपसी संबंधों में और मजबूती आती है। इसलिए उनके बनाएं खाने, ड्रैसिंग सेंस या सुंदरता की तारीफ करें।  

5) अगर अपनी बिजी दिनचर्या की वजह से अाप अपने पार्टनर काे समय नहीं दे पाते, ताे महीने में एक बार ही सही उनके साथ बाहर घूमने या डिनर का प्लान जरूर बनाएं, इसे अापके रिश्ते में मजबूती अाएगी और प्यार बढ़ेगा।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Punjab Kesari

Recommended News

Related News

static