दिल तोड़ने में माहिर होते हैं इन राशियाें के लोग!

punjabkesari.in Tuesday, Aug 15, 2017 - 03:53 PM (IST)

दुनिया में कई लाेग एेसे हैं, जिनका प्यार में कभी न कभी दिल जरूर टूटा हाेगा। वाे कहते न प्यार हर किसी का पूरा नहीं होता, क्योंकि प्यार का पहला अक्षर ही अधूरा होता है। दिल टूटने के बाद खुद को सम्भालना काफी मुश्किल होता है। लेकिन जिंदगी किसी के लिए नहीं रूकती, क्या पता अगले माेड़ पर ढेर सारी खुशियां अापका इंतजार कर रही हाे। इसलिए अगर अाप एक बार प्यार में धाेखा खा चुके हैं, ताे दाेबारा पार्टनर काे चुनने में गलती न करें। अाज हम अापकाे एेसी ही 5 राशियों के बारे में बताने जा रहे हैं, जिनके बारे में माना जाता है कि ये दिल ताेड़ने में माहिर हाेते हैं। हालांकि इसमें कितनी सच्चाई हैं, इस बारे में कुछ कहा नहीं जा सकता। लेकिन इन राशि के लाेगाें से प्यार करने से पहले एक बार उन्हें परख ताे सकते ही हैं।
PunjabKesari
इन राशियाें के लाेग ताेड़ सकते हैं अापका दिलः-

- मेष
इस राशि के लोग प्यार के मामले में कभी किसी के पीछे नहीं पड़ते। इनका प्यार का बुखार जितनी तेजी से चढ़ता है उतनी ही तेजी से उतर जाता है।

- मिथुन 
इस राशि के लाेग प्यार के मामले में थाेड़े अलग हाेते हैं। इन्हें इस बात का अहसास भी नहीं होता कि उनके व्यवहार से किसी का दिल टूट सकता है। 

- तुला
इस राशि के लाेग संतुलित जीवन जीना पसंद करते हैं और जब लगता है कि गड़बड़ है, ताे उससे बाहर निकलने में जरा देर नहीं करते। ये किसी का दिल अासानी से ताेड़ सकते हैं। 

- धनु
ये लाेग अपने कॉरियर को ही सबकुछ मानते हैं और इसके लिए किसी का दिल ताेड़ने से पीछे भी नहीं हटते। 

- मकर 
ये अपनी कड़वी बाताें से सामने वाले काे दुख पहुंचाने से नहीं हिचकिचाते और अगर उनके मुताबिक चीजें न हाे ताे किसी का भी दिल ताेड़ सकते है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Punjab Kesari

Recommended News

Related News

static