Traditional ही नहीं Westran के साथ भी ट्राई करें कोल्हापुरी चप्पल

punjabkesari.in Tuesday, May 09, 2017 - 05:49 PM (IST)

पंजाब केसरी (फैशन) : 'स्टाइलिश' कपड़ों के साथ 'फुटवियर' भी बहुत मायने रखते हैं। काम-काज वाली महिलाओं को आरामदायक और 'फ्लैट' जूते ही पसंद आते हैं। ऐसे में इन गर्मियों कोल्हापुरी चप्पल भी 'ट्राई' कर सकते हैं। यह सलवार-सूट और जींस किसी भी 'आउटफिट' के साथ काफी बढ़िया लुक देती है। आइए जानिए  इस चप्पल के कुछ खूबसूरत डिजाइन्स

'एम्ब्रॉयडरी' कोल्हापुरी
PunjabKesari
इस चप्पल पर कढ़ाई की हुई है जो देखने में काफी खूबसूरत लग रही है। इस 'एम्ब्रॉएडेड' कोल्हापुरी चप्पल को पटियाला सूट या कुर्ती के साथ भी 'वियर' कर सकते हैं जो काफी बढ़िया लुक देगी।

'मिरर वर्क' कोल्हापुरी 
PunjabKesari
इसका काफी 'ट्रैंड' चल रहा है। सूट से लेकर चप्पलों पर भी 'मिरर वर्क' बहुत बढ़िया लगता है। यह कोल्हापुरी चप्पल जींस के साथ भी 'वियर' कर सकते हैं।

पॉम पॉम स्टाइल
PunjabKesari
कोल्हापुरी चप्पल पर पॉम पॉम 'स्टाइल' काफी बढ़िया लगता है। इस चप्पल को किसी भी 'ड्रैस' के साथ पहन सकते हैं जो काफी 'स्टाइलिश लुक' देगी।

घूंघरू वाली कोल्हापुरी
कुछ महिलाओं को घूंघरू की छनछन काफी पसंद होती है। ऐसे में वे इस स्टाइल की चप्पल भी ले सकती हैं। 'मार्किट' में कई तरह की कोल्हापुरी चप्पल हैं जिन पर कम और ज्यादा घूंघरू लगे हैं।

'कैजुअल' कोल्हापुरी
'सिंपल' कोल्हापुरी चप्पल में ज्यादातर एक ही रंग आता है जिसे किसी भी ड्रैस के साथ पहन सकते हैं। 'डार्क ब्राउन' रंग की यह चप्पल आप रोजाना में भी 'वियर कर सकती हैं।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Punjab Kesari

Recommended News

Related News

static