फेशनेबल औरतों की पसंद Tote Bags

punjabkesari.in Monday, Jun 26, 2017 - 12:24 PM (IST)

पंजाब केसरी (फैशन)- हाथ में पकड़ा स्टाइलिश हैंडबैग, फैशनपरस्त और दमदार पर्सनैलिटी वाली महिला की पहचान है। वह कहीं भी जाए हाथ में बैग पकडऩा नहीं भूलती। हालीवुड और बॉलीवुड दीवाज को ही देख लीजिए, वह एयरपोर्ट में स्पोट्र्स हो या किसी इवेंट में उनके हाथ में आपको बैग जरूर मिलेगा। सिर्फ बॉलीवुड ही नहीं बल्कि वर्किंग वूमेन कॉलेज गोइंग लड़कियां भी हैंडबैग के बिना अधूरी सी लगती है। यह बैग सिर्फ आपको फैशनेबल नहीं दिखाता बल्कि आपका जरूरी सामान एक जगह पर इक्ट्ठा करके भी रखता है।

PunjabKesariहर लड़की को एक्सेसरीज लेकर मेकअप तक सामान की हर समय जरूरत पड़ती है तो ऐसे में यह बैग बहुत काम आते हैं। हैंडबैग्स में कपड़ों की तरह आपको बहुत वैरायिटी मिल जाएगी। टोट बैग, स्लिंग बैग, क्लच, बेकपेक स्टाइल बैग, साइड बैग, पोटली बैग में आपको अच्छे ब्रांड व लेटेस्ट डिजाइन में मिल जाएगे लेकिन अगर आप यह सोचते हैं कि कोई भी बैग आप कहीं भी ले जा सकते हैं तो आप गलत हैं क्योंकि आपकी छोटी- छोटी गलतियां ही आपके स्टाइल स्टेटमेंट के ग्राफ को बलंडर बना देती हैं। अब अगर आप शादी में जा रहे हैं तो क्लच व स्लिंग बैग चूज कर सकते हैं लेकिन इसे आप आफिस या शॉपिंग के दौरान कैरी नहीं कर सकते क्योंकि यह लक्जरी लुक बैग खास पार्टी फंक्शन के लिए ही बने हैं।

PunjabKesariइन दिनों टोट बैग्स का खूब ट्रैंड चल रहा है। वर्किंग वूमेन हो या कॉलेज गोइंग लड़कियां हर किसी के हाथ में टोट बैग ही नजर आ रहा है। सैलिब्रिटी भी इन्हें खूब कैरी करती हैं। दरअसल टोट बैग्स साइज में काफी बड़े होते हैं, जिसमें आप मेकअप व एक्सेसरीज को आसानी से कैरी कर सकते हैं। इसके अलावा सफर करते समय और शॉपिंग के दौरान आप अपना अन्य सामान भी इसमें कैरी कर सकते हैं क्योंकि अन्य हैंडबैग की तुलना में इसमें काफी ज्यादा स्पेस होती हैं आपको अन्य कैरी बैग पकडऩे की जरूरत नहीं पड़ती। जो महिलाएं छोटे बच्चों के साथ कही आती जाती हैं उनके लिए भी बैग बेस्ट रहते हैं, इसलिए इन्हें अपनी हैंडबैग की लिस्ट में शामिल करना ना भूलें। टोट बैग को आप हाथ में पकड़ भी सकते हैं और थकने पर कंधे पर लटका भी सकते हैं। फ्लोरल, टेन, यैलो, न्यूड, ब्लैक कलर काफी पसंद किए जा रहे हैं। बैग हमेशा अच्छे ब्रांड का ही खऱीदें नहीं तो यह महीने भर में ही फट जाएंगे। आप जूट, लैदर, नैयॉन या अन्य फैब्रिक में इनकी सिलैक्शन कर सकते हैं लेकिन लैदर के बैग काफी आकर्षक लगते हैं और लंबा टाइम चलते हैं।

PunjabKesari

PunjabKesari

PunjabKesari

 

 

 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Vandana

Recommended News

Related News

static