LFW2017 Day-4: उर्वशी ने दिखाया बोल्ड अंदाज तो क्लासिक लुक में दिखीं अदिति

punjabkesari.in Sunday, Feb 05, 2017 - 07:11 PM (IST)

फैशन: लैक्मे फैशन वीक समर रिसॉर्ट 2017 के चौथे दिन की लक्जरी कलैक्शन में खूबसूरत इम्ब्रायडरी वाले लंहगों से लेकर बीच स्टाइल आऊटफिट देखने को मिले। डिजाइनर तरूण तहिलियानी, सोनल वर्मा, उर्वशी जोनेजा, श्वेता कपूर, स्वाति विजयवर्गीय , लूला, नुपूर कनोई, नंदिनी बरुवा, अमित जीटी, लेबल एकम, कोटवारा , सावियो जॉन आदि ने अपनी कलैक्शन पेश की। डिजाइनर अर्पिता मेहता की इंस्टाग्राम कलैक्शन के लिए बॉलीवुड हिरोइन करिश्मा कपूर ने रैंपवॉक की। उन्होंने थ्रैंड और मिरर वर्क वाले व्हाइट क्रॉप टॉप के साथ हाई वेस्ट प्लीटेड पलाज़्ज़ो वियर किया जिसमें वह काफी खूबसूरत लग रही थीं। अर्पिता ने इंस्टाग्राम पर अपनी कलैक्शन का प्रदर्शन किया। लेबल एकम के डिजाइनर अरमान रंधावा की कलैक्शन 'द लव ऑफ द पैराडाइस' से इंस्पायर्ड थी। डिजाइनर उर्वशी जोनेजा ने भी अपनी कलरफुल कलैक्शन पेश की। वहीं पिनाकिन कलैक्शन के लिए फैशन आइकन परनिया कुरैशी ने रैंपवॉक की। उन्होंने शैम्पेन कलर फिशकट स्कर्ट के साथ व्हाइट स्क्लप्टेड टॉप वियर किया। पिनाकिन की कलैक्शन में हैंडवर्क, इम्ब्रायडरी, मॉडर्न कलैक्शन में नेक टॉप के साथ स्कर्ट्स, कुर्ता और केप स्टाइल आउटफिट देखने को मिला। निष्का लूला और नुपूर कनोई ने भी अपनी स्टाइलिश कलैक्शन पेश की।

तरूण की कलैक्शन चश्म-ए-शाही 
फैशन डिजाइनर तरुण तहिलियानी ने अपनी खास कलैक्शन 'चश्म ए शाही' पेश की जिसके लिए भारतीय मूल की अमरीकी मॉडल और लेखिका पद्मा लक्षमी ने रैंपवॉक की और शोस्टापर भी रहीं। तरूण की स्प्रिंग समर कलैक्शन 2017 मुगल गार्डन से इंस्पायर्ड थी। शो की ऑपनिंग और क्लोजिंग दोनों ही पद्मा लक्षमी ने की। शो में वह 2 ड्रैसेज में नजर आईं। ओपनिंग के दौरान उन्होंने आइवरी कलर की ड्रैस और क्लोजिंग में पिंक शेड ब्रोकेड लहंगा पहनना। तरूण की कलैक्शन में वैडिंग फ्यूजन स्टैटमेंट, लहंगे,साड़ी, कॉल्ड शोल्डर गाऊन,जिप्सी ब्लाउज (gypsy blouse) आदि देखने को मिलें। 

स्टाइलिश कलैक्शन
वहीं सुपरमॉडल और बॉलीवुड डीवा उर्वशी रोटेला डिजाइनर सोनल वर्मा की कलैक्शन के लिए रैंपवॉक करती नजर आईं। नेवी ब्रालेट व इम्ब्रायडरी पैंट के साथ उन्होंने रैड-व्हाइट स्ट्राइप जैकेट वियर की। हैयरस्टाइल की बात करें तो उर्वशी टॉप-नॉट बन में खूब जंच रही थीं। सोनम की कलैक्शन में ड्रैसेज, इम्ब्रायडरी स्लिक,मैक्सी और फ्लेयर्ड पेंट देखने को मिली। मॉडल्स ने कलरफुल स्टोन और पेंडेंट एक्सेसरीज भी वियर की।

रोमांस ऑफ़ कोटवारा कलैक्शन 
वहीं डिजाइनर सामा, मीरा, मुजफ्फर अली की कलैक्शन “Romance of Kotwara” के लिए बॉलीवुड एक्टर अदिति राव हैदरी ने रैंपवॉक की और शोस्टापर रहीं। ब्लैक कलर के हैवी इम्ब्रायडरी वर्क वाले ग्लिटरी लहंगे चोली में वह क्लासी लुक में दिखीं। इसके साथ उन्होंने हैवी दुपट्टा लिया। कोटवारा कलैक्शन में चिकनकारी, जरदोजी, कामदानी, ब्रोकेड का खूबसूरत वर्क देखने को मिला। इस शो की शुरुआत कथक डांसर शिवानी वर्मा ने अपनी परफॉरमेंस से की।

कलरफुल कलैक्शन 
डिजाइनर अमित जीटी की कलैक्शन के लिए बॉलीवुट एक्ट्रैस डेजी शाह ने रैंपवॉक की और शोस्टापर रहीं। फैदर शोल्डर वाले डार्क पर्पल गाऊन में डैजी खूबसूरत लग रही थीं। अमित की गाऊन कलैक्शन में पेस्टल से लेकर कॉन्येक कलर में देखने को मिलें।
 

-वंदना डालिया


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Punjab Kesari

Recommended News

Related News

static