इन 5 इशारों से जानें कि सामने वाला है आप पर फिदा

punjabkesari.in Saturday, Apr 14, 2018 - 11:48 AM (IST)

हर कोई पहली मुलाकात में ही आपके बारे में सबकुछ जान लेना चाहता है। ऐसा तब होता है जब आप पहली बार किसी को देखते ही उससे प्यार कर बैठते है। आप तो सामने वाले को पसंद करते हैं लेकिन इस बात को लेकर आप कन्फ्यूज हो जाते हैं। ऐसे में आज हम आपको कुछ संकेत बताएंगे, जिससे आप यह जान सकते हैं कि आप अपने पार्टनर को पहली मुलाकात में देखकर ही उनपर फिदा हो गए हैं। तो चलिए जानते हैं कुछ ऐसे संकेत जो बताते है कि सामने वाला है आप पर फिदा।
 

1. निजी जिंदगी के बारे में पूछना
अगर आपका पार्टनर पहली मुलाकात में ही आपसे बेहद निजी सवाल करने लगे तो समझ लेकर वह आप पर फिदा हो गया है। यह आपके लिए इशारा हो सकता है कि वह इस रिलेशन को आगे बढ़ाना चाहता है।
 

2. टच करने की कोशिश
किसी न किसी बहाने से आपको छूने की कोशिश करना आपके लिए इशारा है कि वह आपको पसंद करता है। अगर आपके साथ भी ऐसा हो तो इसे आकर्षण का इशारा ही समझिए।
 

3. मुस्कुराहट देना
वैसे तो पहली मुलाकात को लेकर हर कोई खुश होता है लेकिन इसके साथ एक अजीब-सी घबराहट भी होती है। मगर आपको देखते ही वह अपनी मुस्कान रोक नहीं पाएंगे तो इसका मतलब है कि जनाब आप पर मर मिटे हैं।
 

4. आपकी तारीफ करना
महिलाओं की तारीफ करना तो हर पुरुष की आदत होती है लेकिन पहली मुलाकात में ही आपकी तारीफों के पुल बांधना उनके फिदा होने का सिगनल होता है। ऐसे में वह आपकी प्रशंसा करने के लिए कोई मौका नहीं छोड़ती।
 

5. आपका ध्यान रखना
अगर वह आपको पसंद करता है तो पहली मुलाकात में वो बार-बार उससे पूछते हैं कि आप ठीक तो हैं या आप उनके साथ कंफर्टेबल तो महसूस कर रही हैं? उनका बार-बार यह पूछना इस बात का सबूत है कि वह आपको पसंद करने लगे हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Punjab Kesari

Recommended News

Related News

static