Blonde का गया फैशन, 2018 में यह न्यू हेयर कलर मचाएगा धूम

Sunday, March 4, 2018 5:18 PM
Blonde का गया फैशन, 2018 में यह न्यू हेयर कलर मचाएगा धूम

लड़कियां अपने बालों और स्किन को लेकर काफी संतर्क रहती है। हर बार नए हेयर कट से अपने लुक में चेंज लाती है लेकिन इन दिनों लड़कियों में हेयर कलर का काफी क्रेज देखने को मिल रहा है लेकिन हेयर कलर में आए दिन बदल रहे है, जिन्हें करवाने से लड़कियां पीछे भी नहीं है। इन दिनों हेयर कलर का नया ट्रैंड देखने को मिल रहा है, जिसे मॉडल किम कार्दशियन ने ट्राई किया।     

PunjabKesari


रियलिटी शो किम कार्दशियन ने पेरिस फैशन वीक के दौरान अपने नए लुक से सभी चौंका दिया था। दरअसल उस दौरान किम ने अपने काले बालों को ब्लंट हेयर कट किया था।

PunjabKesari

वैसे तो किम कार्दशियन हमेशा अपने लुक को नया मेकअोवर देती रहती है लेकिन उनके इस हेयर कलर को लोगों ने कॉपी भी किया था, जो काफी दिनों तक ट्रैंड में भी रहा लेकिन एक बार फिर किम ने अपने बालों को एक और नया मेकओवर देकर लोगों को हैरान कर दिया है। हाल ही में किम ने अपने बालों को बबलगम पिंक कलर करवाया, जिसकी कुछ तस्वीरें उन्होंने सोशल अंकाउट पर शेयर की। 

 

PunjabKesari


जब बात ब्यूटी की होती है तो किम और उनकी बहन का नाम पहले लिया जाता है। हालांकि किम की बहन जेनर हमेशा अपने बालों को कलर करवाती नजर आती है लेकिन हमेशा से अपने परफैक्ट फिगर और मेकअप लुक से चर्चा में रहने वाली किम इस बार अपने इस न्यू हेयर कलर को लेकर चर्चा में बनी हुई है। किम का यह न्यू हेयर कलर फैशन ट्रैंड बन रहा है, उम्मीद है कि जिसे लोग जल्द ही फॉलो भी करेंगे। 

 


फैशन, ब्यूटी या हैल्थ महिलाओं से जुड़ी हर जानकारी के लिए इंस्टाल करें NARI APP

आप को जीवनसंगी की तलाश है? तो आज ही भारत मैट्रिमोनी पर रजिस्टर करें- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन