घर में रखें कछुआ, नहीं होगी धन की कमी

Friday, July 14, 2017 5:51 PM
घर में रखें कछुआ, नहीं होगी धन की कमी

लोग घर में कई तरह की सजावट की चीजें लेकर आते हैं। अगर वास्तु में विश्वास रखते हैं तो अपने घर में कछुए की आकृति जरूर रखें। इससे घर में सुख-शांति और धन की कमी नहीं होती। मार्किट में कई आकृितियों के कछुए मिल जाते हैं जिसे घर में रखना काफी फायदेमंद होता है। इसे आप अपने कमरे में या ड्राइंग रूम में भी रख सकते हैं। आइए जानिए घर में कछुआ रखने के फायदे
PunjabKesari
संतान सुख 
जिस कछुए की पीठ पर एक छोटा कछुआ बना हो, ऐसी आकृति घर में रखना काफी शुभ होता है। जिन कपल को शादी के काफी समय के बाद भी संतान सुख नहीं मिला, उन्हें इस आकृति वाला कछुआ घर में जरूर रखना चाहिए। इससे उनके घर में जल्दी ही बच्चे की किलकारियां गूंज उठेंगी।
कारोबार में तरक्की
मैटल धातु का कछुआ घर में रखने से कारोबार में तरक्की मिलती है। इसके अलावा जो लोग ऑफिस में नौकरी करते हैं उन्हें बहुत जल्दी प्रोमोशन मिल जाता है। 
PunjabKesariलंबी बीमारी से बचाए
जो लोग किसी लंबी बीमारी से ग्रस्त हैं और काफी इलाज करवाने के बाद भी उन्हें कोई फर्क नहीं पड़ता। उन लोगों को घर में मिट्टी का कछुआ रखना चाहिए।
रिश्ते की मजबूती
घर में कछुआ रखने से शादीशुदा जिदंगी में होने वाले लड़ाई-झगड़े और तनाव कम होता है। इसे अपने कमरे में रखने से पति-पत्नी का रिश्ता मजबूत होता है और कलह-कलेष भी कम होते हैं।
PunjabKesariपैसों की कमी
 पैसों की कमी होने पर घर में क्रिस्टल से बना कछुआ रखना फायदेमंद होता है। इसे अपनी तिजोरी या काम करने वाली जगह पर रख सकते हैं।


 



यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!