Kiss करने से पहले ध्यान में रखें ये बातें

Monday, June 5, 2017 3:41 PM
Kiss करने से पहले ध्यान में रखें ये बातें

पंजाब केसरी (रिलेशनशिप) : अपने प्यार के रिश्ते और शादी को मजबूत बनाने के लिए पार्टनर का चुंबन लेना अहम हिस्सा है। सभी पार्टनर अपने प्यार का इजहार करने के लिए किस करना पसंद करते हैं। ज्यादातर होंठो का चुंबन ही लिया जाता है। ऐसे में किस से पहले कुछ बातों का ध्यान रखना जरूरी हो जाता है क्योंकि इससे पार्टनर को परेशानी हो सकती है। आइए जानिए ऐसी ही कुछ बातों के बारे में

1. सांस की बदबू
किस करने से रिश्ता मजबूत होता है और कपल का आपस में प्यार भी बढ़ता है लेकिन किस करने से पहले अपनी सांसों को ताजा कर लें ताकि पार्टनर को कोई परेशानी  न हो। कभी भी भोजन करने के तुरंत बाद किस न करें क्योंकि इससे मुंह में से प्याज और लहसुन की दुर्गंध से मूड खराब हो सकता है।

2. धूम्रपान न करें
सिगरेट या तंबाकू के सेवन से मुंह में से काफी देर तक उसकी दुर्गंध आती रहती है। ऐसे में कभी भी किस करने से पहले सिगरेट न पीएं।

3. फटे होंठ
कई बार महिलाओं के होंठ फट जाते हैं ऐसे में किस करने से पार्टनर को परेशानी हो सकती है। फटे होंठ की समस्या मर्द और महिला दोनों को हो सकती है। ऐसे में अपने होंठो को हमेशा कोमल बनाएं रखें।

4. लिपस्टिक
महिलाएं अपनी खूबसूरती को बढ़ाने के लिए होंठो पर गहरे रंग की लिपस्टिक लगाती हैं लेकिन जब भी पार्टनर से किस करने का मूड हो तो लिपस्टिक का कम इस्तेमाल करें। 

5. शेव करें
कई महिलाओं को दाढ़ी वाले पार्टनर के साथ किस करना पसंद नहीं होता क्योंकि किस करते वक्त दाढ़ी चुभने लगती है। ऐसे में हमेशा किस करने से पहले शेव जरूर करें।



विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में निःशुल्क रजिस्टर करें !