करीना-करिश्मा के बाद इन दोनों बहनों की हो रही है चर्चा, खूब कमाल है इनका ड्रैसिंग स्टाइल

punjabkesari.in Tuesday, Sep 19, 2017 - 05:10 PM (IST)

बहन का रिश्ता दुनिया के बाकी रिश्तों से काफी अलग होता है। दो बहनें कम बैस्ट फ्रैंड ज्यादा होती है। बहन ही होती है जिनके साथ हम अपनी बातों को खूलकर शेयर कर सकते है। वैसे तो बॉलीवुड में कई बहनों की जोड़ियां ऐसी है, जिनकी बॉन्डिंग काफी अच्छी है लेकिन बॉलीवुड की बेबो और लोलो यानी करीना और करिश्मा दोनों बहने कम बैस्ट फ्रैंड अधिक लगती है लेकिन अब बॉलीवुड में एक और बहनों की जोड़ी चर्चा में बनी हुई है।

PunjabKesari

वो कोई और नहीं बल्कि बॉलीवुड की दिग्गज अदाकारा श्रीदेवी की लाडली बेटियां जाह्नवी और खुशी कपूर है।

PunjabKesari

यह दोनों बहनें स्टाइल के मामले में तो करीना और करिश्मा को कड़ी टक्कर दे रही है लेकिन अपने रिश्ते की मिसाल भी कायम कर रही है। 

PunjabKesari

PunjabKesari

आपने कई बार गौर किया होगा कि जब भी यह दोनों बहनें एक-साथ दिखाई देती है। तब यह दोनों हाथों में हाथ डाल कर चल रही होती है। इसी को देखकर पता चलता है कि इन दोनों में कितना प्यार है। यह बहनों से ज्यादा अच्छी बैस्ट फ्रैंड लगती है। हाल ही में यह दोनों बहनें मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट हुई। अगर इनके ड्रैसिंग स्टाइल की बात करें तो हर बार की तरह भी यह खूबसूरत अंदाज में नजर आईं। जाह्नवी ने ब्लैक ड्रेस के साथ व्हाइट स्नीर्क्स पहनें और वहीं उनकी छोटी बहन खुशी ने पिंक शॉर्ट ड्रैस पहनी और उसी के साथ ब्लेक शूज वियर किए। एयरपोर्ट पर देखने वाली खास बात थी कि इन्होंने यहां भी एक-दूसरे का हाथ थामा हुआ था।

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Punjab Kesari

Recommended News

Related News

static