दुल्हन को फैशनबेल दिखाएंगे ये स्लीव्स स्टाइल

Friday, July 14, 2017 3:09 PM
दुल्हन को फैशनबेल दिखाएंगे ये स्लीव्स स्टाइल

फैशन:  जब किसी लड़़की की शादी होती है तो वह अपने सभी अरमानों को पूरा करना चाहती है। वैडिंग रिसेप्शन से लेकर अपने डिजाइनर लंहगे तक सब कुछ परफैक्ट चाहती है।अगर वैडिंग लहंगे की बात करें तो उसके साथ पहनने वाले ब्लाउज या चोली कुछ खास होनी चाहिए। अगर आप जल्द से जल्द दुल्हन बनने जा रही है और कुछ अलग फैशन स्टेटमेंट बनाना चाहती है तो अपनी वैडिंग आउटफिट्स को कुछ अलग लुक दें। पुराने स्टाइल को बदले और अपनी वैडिंग आउटफिट को एक्पेंसिव रूप से अपग्रेड करें। इसके लिए अपने ब्लाउड पर फोकस करें। ब्लाउज़ के स्लीव्स को अलग-अलग स्टाइल में डिज़ाइन देकर अपने लुक में स्टाइल का तड़का लगाएं। 

 

1. शीयर स्लीव्स

PunjabKesari

शीयर यानी पारदर्शी। इस स्लीव्स के ब्लाउज ज्यादातर टीवि सीरियल की बहूओं पहना देखा जाता है। अगर आप भी एलीगेंट तरीके से स्किन शो करना चाह  चाहती है तो शीयर स्लीव्स वाले ब्लाउज़ को अपने लहंगे और साड़ी के साथ कैरी करें। शीयर स्लीव्स आपको सीक्विन, एम्ब्रॉयडरी और लेस कई तरह के वर्क पैटर्न में मिल जाएंगे। 

2. बेल स्लीव्स 

अगर आप नए-नए एक्सपेरिमेंट करने से नहीं डरती तो ब्लाउड में इस स्टाइल की स्वीव्स ट्राई करें। यह ट्रैंड काफी हटके है जिसे ब्राइड्स इस मौसम में ट्राई कर सकती है। इससे आपका डिफरैंट ही नहीं बल्कि स्टाइलिश लगेगा और यह काफी कम्फर्टेबल भी रहेंगी। 

3. कोल्ड शोल्डर 

इन दिनों कोल्ड शोल्डर का ट्रैंड काफी जोरो-शोरो पर है। स्लीव्स का यह तरीका करीब 90 के दश्क का है जो आज फिर ट्रैंड में छाया हुआ है। इन्हें पिक-ए-बो शोल्डर भी कहा जाता है। इसमें कंधे पर थोड़ा सा कट लगा होता है। लहंगे और साड़ी में इंडो-वेस्टर्न लुक के लिए कोल्ड शोल्डर स्लीव्स परफेक्ट रहेगी। 

4. लेस स्लीव्स

PunjabKesari

लेस स्लीव्स वाले ब्लाउज़ रोमांटिक आकर्षण देती है। फ्लेटर्रिंग लेस वाली स्लीव्स  ब्राइड्स को ग्लैमरस लुक देगी।  इस तरह के स्लीव्स वाले ब्लाउज़ में आप बेफ्रिक होकर स्किन शो कर सकती हैं साथ ही ये शादी के हिसाब से ट्रेंडी भी लगेंगे।  
 



विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में निःशुल्क रजिस्टर करें !