इन गर्मियों 'ट्राई' करें ये Cool Sunglasses

punjabkesari.in Monday, May 22, 2017 - 11:04 AM (IST)

पंजाब केसरी (फैशन) :  गर्मी के मौसम में लड़कियां आंखों को धूप से बचाने के लिए 'सनग्लासेज' का इस्तेमाल कर सकती हैं। वैसे तो इन्हें हर मौसम में ही कैरी करना पसंद किया जाता है। 'वैस्टर्न' हो या 'ट्रैडिशनल आउटफिट्स' दोनों के साथ 'सनग्लासेज' काफी 'स्टाइलिश लुक' देते हैं। 'मार्किट' में कई तरह के 'शेड्स' मौजूद हैं लेकिन अपने चेहरे की 'शेप' के अनुसार ही 'सनग्लासेज' लेने चाहिए। आइए जानिए ऐसे ही कुछ 'सनग्लासेज' के बारे में


1. 'सेक्सी किटन'
जिन 'शेड्स' के फ्रेम्स 'कैट आई शेप' में हों उन्हें 'सेक्सी किटन सनग्लासेज' कहते हैं। यह अलग-अलग रंगो और प्रिंटस में मौजूद हैं जिसे 'कैरी' करके 'स्टाइलिश लुक' मिलेगी।

2. 'एम्बेलिश्ड' 
PunjabKesari
'वैस्टर्न वियर' के साथ यह 'सनग्लासेज' काफी बढ़िया 'कॉम्बिनेशन' देंगे। कॉलेज जाने वाली लड़कियों के लिए यह 'बैस्ट ऑप्शन' है।

3. 'निऑन' 
PunjabKesari
हल्के रंग के फ्रेम वाले यह 'सनग्लासेज' गर्मियों में 'कूल लुक' देंगे। इन 'सनग्लासेज' का आजकल काफी 'ट्रैंड' है और यह किसी भी 'आउटफिट्स' के साथ काफी स्टाइलिश लगेंगे।

4. 'ओवरसाइज्ड सनग्लासेज'
इस 'सनग्लासेज' का 'साइज'आंखों से बड़ा होता है और इससे पूरी आंखे 'कवर' हो जाती हैं। वैकेशन के दौरान इस 'सनग्लासेज' को 'कैरी' करें।

5. 'राउंड शेप'
PunjabKesari
गोल फ्रेम 'सनग्लासेज' गर्मियों में काफी स्टाइलिश 'लुक' देंगे। यह कई रंग और प्रिंटस में मौजूद हैं जो 'वैस्टर्न आउटफिट्स' के साथ 'परफैक्ट' लगेंगे।


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Punjab Kesari

Recommended News

Related News

static