इन 7 वजहों से पार्टनर को रोज ''किस'' करना है जरूरी

punjabkesari.in Wednesday, Mar 28, 2018 - 05:52 PM (IST)

प्यार भरे रिश्ते में मिठास घोलने का काम करती है किस यानी चुंबन। किसी भी रिश्ते को मजबूत बनाने के लिए पूरे दिन में एक किस काफी मायने रखती है, यह न केवल आपको दूसरे के प्रति प्यार बल्कि सुरक्षा का अहसास भी होता है। किस के जरिए ही हम रिश्ते में आईं कड़वाहट को खत्म कर सकते है और पार्टनर से अपना प्यार जाहिर कर सकते है। आज हम आपको किस से जुड़ी बातें बताएंगे, जिन्हें आपको पता चलेगा कि प्यार में किस करना भी जरूरी हैं। 

 

PunjabKesari
1. प्यार का इजहार 
पार्टनर से प्यार का इजहार करने के लिए किस सबसे अच्छा तरीका है। किस के जरिए आप अपना प्यार पार्टनर से जाहिर कर सकते हैै। 

 

2. रिश्ते में नजदीकियां 
किस करने से नजदीकियां बढ़ती है। अगर आपके और पार्टनर के बीच कुछ ठीक नहीं चल रहा है तो अपने पार्टनर को मिठी-सी किस देकर उनका गुस्सा शांत करें। 

PunjabKesari

3. भावनात्मक लगाव
किस करने से रिश्ता केवल दिल से नहीं बल्कि एक-दूसरे के बीच भावनात्मक लगाव भी बढ़ जाता है। इससे कपल्स की भावनाएं एक-दूसरे से जुड़ जाती है। 
 

 

4. रिश्ते में रोमांस 
अगर आपकी लाइफ नीरस बन चुकी है तो उसमें रोमांस भरने का काम करेगी किस। रोजाना अपने पार्टनर को किस करें रोमांस को जगाए ऱखें। 

PunjabKesari

5. तनाव होगा कम 
हर कोई तनावग्रस्त रहता है। अगर आप भी तनाव से परेशान है तो आपने पार्टनर साथ बैठकर दो प्यार बरी बातें करें और उन्हें किस करके देखें, इससे मन को अलग ही सुकून मिलेगा। 

 

6. आपसी मतभेद होते है कम 
अगर आपके बीच बात-बात पर झगड़ा होता रहता है तो इसके कम करने के लिए अपनी रूटीन लाइफ में किस का सहारा लें। इससे पार्टनर का गुस्सा भी प्यार में बदल जाएगा। 

 

7. पार्टनर के आंकने में मदद 
शोध के अनुसार पार्टनर को आंकने के लिए किस काफी है। इसलिए अपने रिश्ते में प्यार बनाएं रखने के लिए पार्टनर को रोज मिठी और प्यार भरी किस करें। 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Punjab Kesari

Recommended News

Related News

static