इन बॉलीवुड डीवाज से सीखें पैंटसूट को वियर करने के तरीके

punjabkesari.in Monday, Mar 20, 2017 - 05:35 PM (IST)

फैशनः आए दिन फैशन बदलता रहता है। लड़कियां भी लेटेस्ट फैशन ट्रेंड को फॉलो करती हैं। बॉलीवुड डीवाज नए-नए ट्रेंड को लोगों के सामने लेकर आती हैं। किसी भी आउटफिट को किस तरह से कैरी किया जाता है इसका आइडिया आप इन डीवाज से ले सकती है। 

बॉलीवुड डीवाज पुरुषों के वॉडरोब में शामिल कपड़ों को भी बहुत अच्छी तरह से कैरी करती है। पैंटसूट हर आदमी के वॉडरोब में होता है और बॉलीवुड एक्ट्रेस इसे भी बड़े यूनिक तरीके से वियर करती हैं। अधिकतर लड़कियां सोचती है कि पैंटसूट पहनना थोड़ा मुश्किल है। वहीं, ये डीवाज कई मौकों पर पैंटसूट में दिखाईं दी। पैंटसूट पहनकर डीवाज सभी का ध्यान अपनी ओर आकर्षित करती हैं। 

अगर आप भी पैंटसूट वियर करना चाहती हैं तो इन बॉलीवुड डीवाज से आइडिया ले सकती है। पैंटसूट के साथ कैसा हेयरस्टाइल करें, कैसे मेकअप होना चाहिए, कैसी एक्सेसरीज अच्छी लगती है। इन सभी का आइडिया आप इन डीवाज से ले सकती है। वैसे तो सभी बॉलीवुड हीरोइन इसे कैरी कर चुकी है लेकिन आज हम आपको कुछ बॉलीवुड डीवाज की तस्वीरें दिखाने जा रहे है जिसमें उन्होंने पैंटसूट वियर किया है और वे काफी सैक्सी भी लग रही है। तो आइए देखे इन डीवाज की खूबसूरत तस्वीरें। 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Punjab Kesari

Recommended News

Related News

static