पुराने फुटवियर्स को न समझें बेकार, इस तरह करें Upgrade

Sunday, October 29, 2017 2:01 PM
पुराने फुटवियर्स को न समझें बेकार, इस तरह करें Upgrade

लड़कियों को फुटवियर खरीदने का बहुत शौंक होता है। कई बार बहुत ज्यादा फुटवियर होने के कारण लड़कियों के पास हर तरह के जूते पहनने का समय नहीं रहता और पहले पड़े फुटवियर पुराने हो जाते हैं। इन ओल्ड फैशन फुटवियर को लेटेस्ट तरीके से पहनने के लिए अपनी क्रिएटीविटी से नए डिजाइन में बदला जा सकता है। आइए जानें किस तकह दें अपने शूज को नई लुक। 

1. फ्लिप- फ्लोप (flip flops)

PunjabKesari
फ्लिप फ्लोप पहनने में बहुत आरामदायक होते हैं। आजकल तो लोग इसे घूमने के लिए भी पहनना पसंद करते हैं। आपके फ्लिप-फ्लोप पुराने हो गए हैं तो इन्हें नई लुक देने के लिए किसी भी रंग का प्रिटिंड रिबन लें और इनके स्टैप पर चिपका दें। अब आप इसे आसानी से पहन सकते हैं। आप इसकी जगह पर बो,पॉम-पॉम,फ्लावर के अलावा और भी बहुत कुछ लगा सकते हैं।  

2. स्नीकर्स के साथ भी करें एक्सपैरिमेंट 

PunjabKesari
स्नीकर्स पुराने हो गए हैं तो ग्लिटर,स्टोन और ग्लू की मदद से इसे नया किया जा सकता है। गोल्डन या फिर अपनी पसंद के रंग का ग्लिटर लेें, शूज पर ग्लू लगाकर ग्लिटर चिपका दें। इसे सूखने दें। जब यह सूख जाएं तो इसे पहन कर अपना स्टाइल दिखा सकते हैं। 

3. बोरिंग हाई हील को बनाएं शाइनी 

PunjabKesari
आप घर पर ही आसानी अपने बोरिंग पम्प हील को भी फैंसी बना सकती हैं। आप फुटवियर के फर्ट साइड को छोड़कर सिर्फ हील या फिर फुटवियर के निचले हिस्से पर ग्लिटर,स्टोन आदि लगा सकती हैं।

PunjabKesari

 

फैशन हाे या ब्यूटी टिप, महिलाअाें से जुड़ी हर जानकारी के लिए डाउलनाेड करें NARI APP

 



यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!