प्रैग्नेंसी में भी रखना है स्टाइल मेंटेन तो ट्राई करें ये आउटफिट्स

punjabkesari.in Tuesday, May 01, 2018 - 05:07 PM (IST)

गर्भावस्था के समय तंग कपड़े न पहनने की सख्त हिदायत दी जाती है। कहा जाता है कि इससे बच्चे की ग्रोथ पर गहरा असर पड़ता है। परन्तु इसका मतलब यह नहीं है कि आप खुले-डुले कपड़े पहनकर कहीं भी निकल पड़े। जमाना काफी मॉडर्न हो गया है, लड़कियां अपने प्रैग्नेंसी पीरियड को खूब एंज्वॉय कर रही है, जिसकी सबसे अच्छी उदाहरण बॉलीवुड दीवाज हैं। अगर आप भी प्रैग्नेंसी में खुद को कंफर्टेबल और फैशनेबल बनाए रखना चाहती है तो आज हम आपको प्रैग्नेंसी में ड्रैसिंग स्टाइल के कुछ टिप्स बताएंगे, जिनको फॉलो करके आप खुद को आरामदायक दिखाने के साथ-साथ स्टाइलिश लुक भी पा सकती है। 

 

आज के समय में अधिकतर महिलाएं नौकरीपेशा वाली हैं। ऐसे में उन्हें रोजाना घर से बाहर निकलना पड़ता है तो जाहिर है कि आप खुले टी-शर्ट या प्लाजो या अनफिटिंग सलवार सूट तो पहनना पसंद नहीं करेगी। आप चाहे तो फ्लोर लेंथ गाउन या ड्रैस पहनकर खुद को स्टाइलिश दिखा सकती हैं।

PunjabKesari

प्रैग्नेंसी में इस तरह की घुटनों तक की ड्रैस वियर की जा सकती है। इससे आप गर्मियों में कूल भी महसूस करेगी।

PunjabKesari

फ्रैंड्स के साथ आउटिंग पर जा रही है तो इसतरह की ड्रैस वियर की जा सकती है। 

PunjabKesari

अगर किसी पार्टी में जा रही है तो इस तरह की फ्लोर लेंथ ड्रैस पहने, जिसमें बेबी बंप भी कवर रहेगा और फैशनेबल लुक भी मिलेगा। 

PunjabKesari

प्रैग्नेंसी फोटोशूट का चलन भी काफी है। अगर आप फोटोशूट के दौरान ड्रैस सलैक्ट करने में कंफ्यूज है तो इस तरह की लाइट ड्रैस पहन सकती है। 

PunjabKesari

गर्मियों में प्रैग्नेंसी के दौरान इस तरह की हल्की ड्रैस के साथ श्रग पहनकर स्टाइलिश दिखा जा सकता है। 

PunjabKesari

PunjabKesari

PunjabKesari

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Punjab Kesari

Recommended News

Related News

static