Femina Miss India World 2017: हरियाणा की मानुषी छिल्लर के सिर सजा ताज

punjabkesari.in Monday, Jun 26, 2017 - 12:59 PM (IST)

पंजाब केसरी (फैशन): रविवार रात को 54वां फेमिना मिस इंडिया वर्ल्ड 2017 का फाइनल था।यह कार्यक्रम मुंबई के यश राज स्टूडियो में हुआ। आपको बता दें कि इस बार का खिताब हरियाणा की रहने वाली मानुषी छिल्लर के सिर पर सजा। जबकि जम्मू-कश्मीर की सना दुआ पलही रनर अप रहीं और दूसरी रनअप बिहार की प्रियंका कुमारी रहीं। 

PunjabKesari

 

 

PunjabKesari

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि मानुषी, जिनके माता-पिता डॉक्टर हैं, ने दिल्ली के सेंट थॉमस स्कूल और सोनीपत के भगत फूल सिंह गवर्नमेंट मेडिकल कॉलेज फॉर वूमेन से पढ़ाई की है। एक इंटरव्यू में उन्होंने कहा था "केवल एक चीज है जिसपर मुझे अपनी जिंदगी में निश्चित विश्वास है वो अनिश्चितता और यही इस पीजेंट के बारे में सबसे अमेजिंग है।"

PunjabKesari

ऐसा पहली बार हुआ कि फाइनल के दिन प्रतियोगियों ने मनीष मल्होत्रा के डिजाइन किए हुए इंडियन ड्रैस पहनी थी। सभी 30 प्रतियोगी देश जैसे त्रिपुरा, अरुणाचल प्रदेश, उत्तराखंड, झारखंड, जैसे अन्य हिस्सों से आईं थी। 

PunjabKesari

इस प्रतियोगिता का मिस वर्ल्ड 2016 स्टेफ़नी डेल वाले ने फैसला किया था, जिसमें बॉलीवुड सितारों अर्जुन रामपाल, बिपाशा बसु, फैशन डिजाइनर मनीष मल्होत्रा, अभिषेक कपूर, विद्युत जमवाल, इलियाना डी'क्रूज और अन्य शामिल थे।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Punjab Kesari

Recommended News

Related News

static