बहन सोनम को शादी पर ये प्यारा-सा गिफ्ट देंगे भाई हर्षवर्धन, जानकर हो जाएंगे इमोशनल

punjabkesari.in Thursday, May 03, 2018 - 05:16 PM (IST)

मां-बाप के साथ-साथ भाई के लिए भी अपनी बहन की शादी का दिन बेहद खास होता हैं। बहन की शादी को लेकर भाई ने भी कई सपने देखे होते हैं। वहीं भाई इस मौके पर अपनी बहन को खास तोहफा देता है, जिसे पाकर बहन अक्सर इमोशनल हो जाती है। ऐसा ही तोहफा सोनम के भाई एक्टर हर्षवर्धन कपूर भी उनकी शादी पर देने वाले है। 

PunjabKesari

जैसा की आप सभी जानते है कि सोनम कपूर की शादी 8 मई 2018 को होने वाली हैं। इन दिनों हर किसी के मुंह पर सोनम कपूर की शादी को लेकर खूब चर्चा सुनने को मिल रही हैं। जहां पूरा परिवार शादी की तैयारियों में लगा हैं, वहीं सोनम कपूर के भाई हर्षवर्धन कपूर काफी खुश नजर आ रहे है। 

PunjabKesari

हर्षवर्धन अपनी अपकमिंग फिल्म ‘भावेश जोशी सुपरहीरो’ के ट्रेलर लॉन्च के लिए आए थे। जहां उनसे बहन सोनम कपूर की शादी को लेकर सवाल किया गया, जिसके जवाब में उन्होंने कहा 'मैं उनकी शादी को लेकर बहुत खुश हूं। आनंद एक अच्छे इंसान हैं। हालांकि मैं अपनी फिल्म ‘भावेश जोशी सुपरहीरो’ को लेकर काफी व्यस्त हूं, इसलिए मुझे तैयारियों के बारे में ज्यादा कुछ जानकारी नहीं है।'

PunjabKesari

जब उनसे पूछा गया कि अपनी बड़ी बहन को शादी के मौके पर क्या देना चाहेंगे तो उन्होंने कहा 'एक हग।' मैं उन्हें बहुत सारा प्यार और गुड लक देना चाहता हूं। कोई उपहार नहीं, क्योंकि मैं कंगाल हूं। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Punjab Kesari

Recommended News

Related News

static