पुराने Tennis Ball से इस तरह दें घर को डिफरेंट लुक

punjabkesari.in Saturday, Sep 30, 2017 - 03:44 PM (IST)

अक्सर बच्चों के पुराने सामान को आप बेकार समझ कर फैंक देते है लेकिन बच्चों के खेलने का कुछ सामान आपके होम डैकोरेशन के काम आ सकता है जैसे की बच्चों का टेनिस बाल। बच्चों के पुराने टेनिस बाल से आप घर के लिए बहुत सी क्रिएटिव चीजें बना सकती है। आज हम आपको बताएंगे कि किस तरह आप पुराने टेनिस बाल से अपने घर को डिफरेंट और अटैरक्टिव लुक दे सकते है।
 

1. Key Holder
टेनिस बाल से की होल्डर बनाने के लिए इसे बीच में से हल्का सा काट लें। अब इसे ग्लू की मदद से दीवार पर लगा दें। अब आप इसका इस्तेमाल की चाबी रखने के लिए कर सकते है।

PunjabKesari

2. मीनी गार्डन
टेनिस बाल को ऊपर से छोड़ा सा काट कर आप इससे मीनी गार्डन बना सकते है। इसे ऊपक से छोड़ा सा काट कर मिट्टी भर दें। इसके बाद इसमें फूल लगे कर टेबल या गार्डन में डैकोरेट कर लें।

PunjabKesari

3. टेबल डैकोरेशन
कांच के जार या फ्लावर वॉस में टेनिस बाल को डाल दें। इसके बाद इसके अंदर कोई भी फ्लावर लगा कर इसे टेबल पर डाकोरेट कर लें।

PunjabKesari

4. आर्ट पीस
टेनिस बाल को ग्लू का मदद से गोलाई शेप में जोड़ लें। इसे अच्छी तरह सूखा कर आप इसे रिबन या फ्लावर से डैकोरेट करके दीवार या दरवाजे पर लगा लें। इसके अलावा आप इसे ऊपर से काट कर कैंडल भी बना सकते है।

PunjabKesari

5. मिरर डैकोरेशन
टेनिस बाल से आप मिरर को भी डिफरेंट लुक दे सकते है। इसके लिए आप बाल को आधा काट कर मिरर के चारों तरफ ग्लू की मदद से लगा दें। इससे आपके मिरर को नई लुक मिल जाएगी।

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Punjab Kesari

Recommended News

Related News

static