भूलकर भी न करें ससुराल की इन बातों को किसी के साथ भी शेयर

punjabkesari.in Saturday, Oct 14, 2017 - 12:20 PM (IST)

शादी करने के बाद हर लड़की की लाइफ बदल जाती है। शादी के बाद फ्रेंड्स या रिश्तेदार के पूछने पर आप उन्हें ससुराल की सारी बातें बता देती है लेकिन ससुराल की कुछ बातें ऐसी भी होती है जो किसी करीबी से भी शेयर नहीं करनी चाहिए। आइए जानते है कि शादी के किन बातों को दूसरों के साथ शेयर नहीं करना चाहिए।
 

1. आर्थिक स्थिति
अक्सर लड़कियां शादी के बाद अपनी शादी के बाद पति की इनकम के बारे में सब को बताने लगती है। शादी के बाद की आर्थिक स्थिति चोहे जैसी भी हो उसे कभी भी किसी के साथ शेयर न करें।

PunjabKesari

2. घर की अनबन
शादी के बाद शुरूआती समय में घर के किसी सदस्य से अनबन हो जाती है लेकिन इसका मतलब यह नहीं कि इसके बारे में आप हर किसी को बताएं। आपके ऐसा करने से बाहर वाले इसका फायदा उठा सकते है।

PunjabKesari

3. पति के बारे में
रिश्तेदार या फ्रेंड्स पति के बारे में कोई बात न ही करें तो अच्छा है। पति चाहें अच्छा हो या बुरा किसी से भी उनके बारे में कोई बात न करें। अपनी बातों को अपने ससुराल और मायके के बीच ही रखें।

PunjabKesari

4. फ्यूचर या फैमिली प्लानिंग
शादी के कुछ समय बाद ही लोग आपसे फैमली प्लानिंग के बारे में पूछने लग जाते है लेकिन इसे किसी से शेयर न ही करें तो अच्छा है। इससे आपकी कोई बी खबर फैलने में टाइम नहीं लगेगा।

PunjabKesari

5. पर्सनल टॉक
अपने बेडरूम का बातों को तो आपको अपने ससुराल के किसी सदस्य के साथ भी शेयर नहीं करना चाहिए। कहां ऐसा न हों आपकी पर्सनल बातें हंसी का कारण बन जाएं।

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Punjab Kesari

Recommended News

Related News

static