ब्वॉयफ्रैंड से ये बातें पूछने में शर्माती हैं लड़कियां

punjabkesari.in Saturday, Oct 28, 2017 - 08:09 PM (IST)

मॉडर्न जमाने में लड़का-लड़की में दोस्ती होना आम बात है। अक्सर देखा जाता है कि लड़के लड़कियों से कुछ बातें पूछना तो चाहते हैं लेकिन पूछ नहीं पाते। सिर्फ लड़के ही नहीं बल्कि लड़कियां भी कई बातें पूछने से घबराती हैं। जी हां, लड़कियां अपने मेल फ्रैंड से कोई सवाल पूछने से पहले 10 बार सोचती हैं। आइए जानें इन सवालों के बारे में। 

- जब कपल्स डेट पर जाते हैं तो लड़की लड़के की तारीफ करती हैं ताकि वो भी उसे उसकी लुक के बारे में कुछ कहें। क्योंकि लड़कियां सीधे यह बात पूछने से कतराती हैं कि वह कैसी लग रही है। 

- मेरी ड्रैस में से कुछ दिख तो नहीं रहा। यह बात अक्सर लड़कियों के दिमाग में आती हैं जब वह अपने फीमेल फ्रेड के साथ होती हैं लेकिन उनसे पूछ नहीं पाती। 

- सैक्स के बारे में बात करते अक्सर लड़कियां झिझकती हैं। लड़के अपने मन की बात बोल देते हैं लेकिन लड़कियां इस बारे में सीधा कुछ नहीं कहती।

- कई लड़कियां मन ही मन किसी लड़के को प्यार करती हैं लेकिन उसे कहने से घबराती हैं। उन्हें डर होता है कि कहीं लड़का उसे मना न कर दें। एेसे में वो चाहती हैं कि पहले लड़का ही प्यार का इजहार करें। 
PunjabKesari
- अगर लड़के किसी लड़की को अपना दोस्त बनाना चाहते हैं तो वह आसानी से उन्हें कॉफी के लिए पूछ लेते है। वहीं लड़कियां इस बारे में पूछने के लिए शर्माती है। 

 

फैशन हाे या ब्यूटी टिप, महिलाअाें से जुड़ी हर जानकारी के लिए डाउलनाेड करें NARI APP


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Punjab Kesari

Recommended News

Related News

static