कंगना की तरह रेड लिप्स लुक पाने के लिए फॉलो करें ये 5 टिप्स

punjabkesari.in Saturday, Apr 07, 2018 - 04:40 PM (IST)

बॉलीवुड की क्वीन कंगना रनौत अपने बेबाक स्टाइल के लिए दुनियाभर में जानी जाती है। कोई इंवेंट हो, पार्टी, त्यौहार या शादी-ब्याह का फंक्शन, कंगना हमेशा यूनिक लुक से सबको इम्प्रैस कर देती है। कंगना के कपड़ों से लेकर उसके रेड लिप्स लुक तक, हर कोई उनके स्टाइल का दिवाना है। वैसे भी आजकल बोल्ड लिप्स का काफी ट्रैंड है। ऐसे में आप भी कुछ आसान से टिप्स फॉलो करके कंगना की तरह लाइट मेकअप बोल्ड रेड लिप्स पा सकती हैं। आज हम आपकोबताएंगे कि किस तरह आप कंगना के इस ड्रैसिंग स्टाइल को कापी कर सकती हैं।

PunjabKesari

कंगना की तरह मेकअप करने के टिप्स
1. सबसे पहले चेहरे को मॉइश्चराइज करें और इसके बाद प्राइमर अप्लाई करें। ऐसा करने से आपका मेकअप ज्यादा समय तक टिका रहेगा।

PunjabKesari

2. प्राइमर लगाने के बाद अपनी स्किन टोन का फाउंडेशन लें और उसमें इल्यूमिनेटिंग सीरम की कुछ बूदें मिक्स करें। अब इसे स्पॉन्ज की मदद से चेहरे और गले पर लगाएं, ताकि आपकी त्वचा की रंगत अलग न लगे।
 

3. इसके बाद अपनी ड्रैस के साथ मैचिंग आइशैडो लें और इससे आंखों पर सौम्य स्मोकी मेकअप करें। अब गोल्डन या मेटैलिक शेड आईलाइनर से लैशलाइन पर लाइन लगाएं। इसके बाद मस्करा की 1-2 कोट लगा लें लेकिन इसे ज्यादा चौड़ा न लगाएं।
 

4. अब होंठों को सुदंर दिखाने के लिए फाउंडेशन लगाएं। इसके बाद रेड लिप लाइनर से अपने होंठों को शेप दें और उसके बाद उसी रंग की मैट लिपस्टिक को अप्लाई करें। लिपस्टिक लगाने के बाद होंठों पर बेबी पाउडर छिड़कर हल्के हाथों से थपथपाएं। ऐसा करने से आपकी लिपस्टिक लंबे समय तक टिकी रहेगी।

PunjabKesari

5. मेकअप को कम्पलीट करने के लिए माथे पर छोटी-सी बिंदी और गालों पर हल्का गुलाबी ब्लश लगाएं। यह हल्का सा टचअप आपके लुक को पूरा कर देगा।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Punjab Kesari

Recommended News

Related News

static