इन कारणों से लड़कियां करती है आपकी कॉल्स को इग्नोर

punjabkesari.in Monday, Aug 21, 2017 - 02:54 PM (IST)

हर रिश्ते में प्यार और तकरार हाेना तो अाम बात है। कई बैर इन्ही झगड़ो के कारण पार्टनर आपस में बात करना छोड़ देते है लेकिन कई बार कोई झगड़ा न होने पर भी लड़कियां आपके कॉल और मेसेज को इग्नोर करने लगती है। कई बार तो आपसे मिलने से भी मना कर देती है। अगर लड़कियां आपके कॉल्स और मेसेज को इग्नोर कर रही है तो इसके पीछे कई कारण हो सकते है।

 

1. किसी जरुरी काम के कारण
जरुरी नहीं की आपका पार्डटर आपको जानबूझ कर इग्नोर कर रहा हो। ऐसा भी हो सकता है कि उसको आपसे भी जरुरी कोई ओर काम हो। उसी जरुरी काम के कारण वो आपसे बात न कर पा रही हो।

PunjabKesari

2. आपका बोरिंग होना
ऐसा भी हो सकता है कि आप उसे बोरिंग लगने लग हो। आप में दिलचस्पी न लेना कारण आपकी बातों की बोरिंग होना भी हो सकता है। अक्सर लड़कियों को जब आपकी बातें बोरिंग लगने लगती है तो वो आपके कॉल्स, मेसेज के साथ-साथ आपको भी इग्नोर करने लग जाती है।

PunjabKesari

3.  आपके साथ नहीं चाहती समय बिताना
जरुरी नहीं की लड़कियां जिसके साथ घूमना पंसद करती है उनके साथ वो समय भी बिताना चाहती हो। अगर लड़की अचानक से आपके कॉल लेना बंद कर दें हो सकता है कि वो अब आपसे बातें करना नहीं चाहती है।

PunjabKesari

4. आपके साथ बाहर न जाना
अगर आपके बाहर मिलने या घूमने के लिए पूछने पर वो मना कर देती है तो इसका मतलब है कि वो आपको इग्नोर कर रही है। आपसे बार-बार न कहने पर भी अगर आप उनसे मिलने के लिए पूछते है तो वो आपका कॉल या मेसेज लेना बंद कर देती है।

PunjabKesari

5. नहीं रही आप में दिलचस्पी
लड़कियों को आपको इग्नोर करने का सबसे आसाम न कारण ये है कि उसकी आप में अब कोई दिलचस्पी नहीं रही। अगर आप इस बात का अहसास खुद नहीं करते तो वो आपके कॉल मेसेज लेना बंद कर देती है।

PunjabKesari
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Punjab Kesari

Recommended News

Related News

static