कहीं आपकी गर्लफ्रेंड पहले से तो नहीं है Committed, ऐसे लगाएं पता

punjabkesari.in Friday, Jan 19, 2018 - 03:01 PM (IST)

जब लड़की किसी से सच्चा प्यार करती है तो वह अपने रिश्ते को किसी से नहीं छुपाती लेकिन कुछ लड़कियां किसी रिश्ते में होने के बाद भी अपने पार्टनर के बारे में ज्यादा बताना पंसद नहीं करती। वह अक्सर उन से दूरी बना कर रखती हैं और अपने पार्टनर को सिर्फ अपना दोस्त बताती हैं। कुछ लड़कियां तो कमिटेड होते हुए भी दूसरे लड़को के साथ फ्लर्ट करती हैं, एेेसे में लड़को को कंफ्यूजन होती है कि वह सिर्फ दोस्ती का रिश्ता रखना चाहती हैं या कुछ और। आज हम आपको कुछ एेसी बाते बताने जा रहे हैं जिसको जान कर आपको पता अलग जाएगा कि कोई कमिटेड लड़की आपसे फ्लर्ट कर रही है और रिश्ते को आगे बढ़ाना चहाती है। तो आइए जानते हैं उन बातों के बारे में।


1. बात करने का मौका ढूंढना

PunjabKesari
कमिटेड लड़की जब आपसे फ्लर्ट करती है तो वह अपने ब्वॉयफ्रेंड से ज्यादा आप से बात करती है। वह हर वक्त आप से बात करने का बहाना ढूंढने लगती हैं, हर वक्त आपके साथ और आपके पास रहना चाहती है। यहां तक कि वह आपके दोस्तों को भी अपना दोस्त बना लेती है। उनको अपने पार्टनर से ज्यादा आपकी चिंता रहती हैं।

 

2. ब्वॉयफ्रेंड के बारे में ज्यादा बात नहीं करती
जब आप किसी से प्यार करते हैं तो उनके बारे में बात किए बिना रह नहीं पाते लेकिन जब लड़की अपने रिश्ते से बाहर आनी चाहती है तो वह अक्सर अपने ब्वॉयफ्रेंड के बारे में बात करने से बचती है। 

 

3. देर रात तक फोन पर आपसे बात करना

PunjabKesari
अपने पार्टनर के होते हुए भी रात भर आपसे बाते करना इस बात की ओर इशारा करता है कि वह आपने पार्टनर से ज्यादा आप में दिलचस्पी ले रही हैं और आपसे फ्लर्ट कर रही है।

 

4. अपने ब्वॉयफ्रेंड के सामने अजनबी की तरह व्यवहार करना
कमिटेड लड़कियां जब अपने ब्वॉयफ्रेंड के साथ होती है और आप कहीं मिल जाए तो वह आपको देकर एेसा दिखाती हैं जैसे आपको जानती ही न हो। 

 

5. एेसे स्थिति में आप क्या करें ?
अगर आपको लगता है कि लड़की आप से फ्लर्ट कर रही है और रिश्ते को आगे बढ़ाना चाहती है तो उनसे जाकर बात करें। अगर वह कहती है की आप उसके सिर्फ अच्छे दोस्त हैं तो लड़की से दूर बना लेना ही सही रहेगा।


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Punjab Kesari

Recommended News

Related News

static