रातों-रात चेहरे को चमका देगा ये नुस्खा!

Wednesday, May 17, 2017 3:33 PM
रातों-रात चेहरे को चमका देगा ये नुस्खा!

पंजाब केसरी(ब्यूटी) : चहरे की रौनक कौन नहीं बढ़ाना चाहता यूं कहे तो कौन है जो गौरा नहीं होना चाहता । गौरे रंग पर हर रंग अच्छा लगता है। लड़के भी गोरे रंग पर ही मरते है। सांवले रंग वाली लड़कियां अपना रंग गोरा करने के लिए मार्किट से तरह-तरह की मंहगी क्रीम खरीद कर लगाती हैं लेकिन कोई असर नहीं होता। यदि आप भी अपना सांवला रंग गोरा करना चाहते हैं तो आज हम आपके लिए एक चमत्कारी नुस्खा लाए हैं जो रातों रात आपका चेहरा गुलाब सा कर देगा।

PunjabKesari
सबसे पहले आप थोड़ा सा दूध ले लें या फिर दूध की मलाई,फिर इसमें केसर के दो -तीन रेशे डालकर 1 घंटे के लिए ढककर रख दें। एेसा करने से केसर अपना असर दूध में छोड़ देगा। फिर आप इसे अपने चेहरा धोेकर उस पर उंगली की मदद से लगाएं। सुबह उठकर आप अपना चेहरा धो लें। इसके साथ आप अपनी डाइट पर पूरा ध्यान दें। तला-भुना खाना छोड़ दें। फिर देखिए, कैसे आपके चेहरे पर कमाल का निखार आता है।जिन लोगों की आॅयली स्किन है वे कच्चा दूध ले और जिनकी ड्राई है वे मलाई का प्रयोग करें।

PunjabKesari
 खास बात यह है कि जब हम रात में कोई भी क्रीम या फेस पैक चेहरे पर लगाते हैं तो वह अधिक असरदार होता हैं। ऐसा इसलिए होता हैं क्योंकि रात में व्यक्ति बिना किसी तनाव के आराम करता है और साथ ही साथ धूल-मिट्टी से भी दूर रहता है।इसलिए फेस पर दोगुना निखार आता है।
 



विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में निःशुल्क रजिस्टर करें !