Eyelash Extension करवाते समय ध्यान रखें ये बातें

punjabkesari.in Sunday, Jul 23, 2017 - 05:19 PM (IST)

सेलिब्रिटी की तरह स्टाइलिश और खूबसूरत कौन दिखना पसंद नहीं करेगा। हर लड़की चाहती है कि वह सेलिब्रिटीज की तरह ग्लैमरस दिखेें। इसलिए अपने चेहरे की खास देखभाल करती है। हर वो फैशन ट्रैंड फॉलो करती है जो उनकी पर्सनैलिटी को निखार सकें लेकिन आज हम आई मेकअप की बात कर रहे है। अपना आई मेकअप करते समय लड़कियां नकली पलकों का इस्तेमाल करती है ताकि इससे आंखें बड़ी और अट्रैक्टिव दिखें। इन दिनों  सिल्क, सिंथेटिक और मिंक स्टाइल के लैश एक्स‍टेंशन ज्यादा इस्तेमाल किए जा रहें। अगर आप भी एक्सटेंडेड पलके यानी आईलैश एक्सटेंशन करती है तो कुछ बातों का ध्यान जरूर रखें ताकि किसी भी तरह के इंफैक्शन से बचा जा सकें। 


- अच्छी क्वालिटी और ब्रैंड के आईलैशेज़ खरीदें ताकि इससे आंखों को किसी प्रकार का कोई नुकसान न पहुंच सकें। 

- आईलैश एक्सटेंशन खदीदने से पहले उसे ट्राई करके देंखे क्योंकि हो सकता है कि इससे आपको कोई एलर्जी या किसी तरह की परेशानी हो। 

PunjabKesari

- हमारी आईलिड बहुत ज्यादा नाज़ुक होती है इसलिए बढ़िया क्वालिटी के साथ-साथ हल्के आईलैश भी खरीदें।आप मिंक आईलैशेज़ भी खरीद सकते है। 

PunjabKesari

- ध्यान रखें कि आईलैशेज लगाने के करीब 24 घंटे तक आंखों पर पानी न लगने दें।अपने आईलैशेज़ को लंबे समय तक चलाना चाहती हैं तो नियमित टचअप करें क्योंकि उनके गिरने का खतरा बना रहता है।

PunjabKesari

- अगर आपको आईलैशेज की पुरी जानकारी है तो ही उसे उतारने की कोशिश करें। नहीं तो इस काम में किसी एक्‍स्‍पर्ट की मदद जरूर लें।

- आईलैश एक्सटेंशन करवाते समय एक्सर्ट से अच्छी क्वालिटी की ग्लू के बारे में पूछें।सॉल्यूशन वाली ग्लू का इस्तेमाल बिलकुल ना करें।  


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Punjab Kesari

Recommended News

Related News

static