पति से बात मनवाने के आसान तरीके

punjabkesari.in Friday, Feb 24, 2017 - 05:22 PM (IST)

Pati se apni baat manwane ke totke :  शुरू से ही कहा गया है कि एक औरत के दिमाग को तो भगवान न समझ पाया तो आदमी क्या चीज है। हर औरत अपनी बात मनवाने के लिए पति के आगे हजारों हथकण्डे अजमाती है। जिनके झांसे में पति बेचारा फंस जाता है।

 


 1. भोली-भाली सूरत
जब किसी काम को करने का औरत का मन नहीं होता तो वे भोली-भाली सी बनकर बैठ जाती है।उनके चेहरे से लाचारी-बेचारगी टपकने लगती है। कोई गलती होने पर पत्नी अपना मासूम सा चेहरा बना कर बैठ जाती है और इसी भोलेपन का फायदा उठाकर अपने पति से काम निकलवा लेती है।

 

यह भी पढ़े:पार्टनर के साथ न करें ऐसे मजाक, पड़ सकती है रिश्ते में खट्टास

 


2. नासमझ बनना
पत्नी को सारा काम अच्छे से पता होने पर भी नासमझ बन जाती है। हर काम पति को करने को ही कहती है जैसे उसे किसी काम के बारे में पता ही न हो। उसके ये नासमझी के अंदाज को पुरूष सच समझ लेते है।

 


3. गिफ्ट देकर भरपाई करना
औरतों को पति के मक्खन लगाना अच्छी तरह से आता है। इन्हें यह बात अच्छे से पता होती है कि पति को क्या पसंद है और क्या नहीं। एक बार किसी खास मौके पर पसंद का गिफ्ट देकर महीने भर अपना काम निकलवाती रहती है। 

 

यह भी पढ़े:पति-पत्नी कभी न कभी जरूर करते हैं ऐसी हरकतें

 

4. आंसू बहाना
पत्नी के पास सबसे बड़ा हथियार है आंसू। इससे वैसे तो सब पुरूष घबराते हैं लेकिन फिर भी इसकी चपेट में आ जाते हैं। औरतें इसका बाखूबी फायदा उठाकर पतियों से अपने मन की बात मनवा लेती हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Punjab Kesari

Recommended News

Related News

static