बर्थडे से पहले जाह्नवी का मां श्रीदेवी के लिए इमोशनल लेटर

Sunday, March 4, 2018 11:04 AM
बर्थडे से पहले जाह्नवी का मां श्रीदेवी के लिए इमोशनल लेटर

बॉलीवुड की पहली फीमेल स्टार श्रीदेवी की अचानक हुई मौत से न केवल फिल्मी सितारों को बल्कि उनेक फैन्स को भी झटका लगा। उनके आकस्मिक निधन से हर कोई सदमे में हैं, खास कर उनके परिवार वाले। श्री के लिए उनका परिवार ही उनकी दुनिया थी। वह जहां भी जाती थीं, हमेशा अपनी बेटियों को साथ लेकर जाती थीं। वैसी ही उनकी दोनों बेटियों जाह्नवी और खुशी के लिए वह एक दोस्त, मां, साथी यू कहें की सारा संसार थीं। उनके मौत के बाद जाह्नवी गहरे सदमे मे हैं और खुद को स्भालने की कोशिश कर रहीं है।

 

A post shared by Nari Kesari (@nari.kesari) on

श्रीदेवी की बड़ी बेटी जाह्नवी का बर्थडे 6 मार्च को है। यह उनका पहला जन्मदिन होगा जब उनकी मां उनके साथ नहीं होगी। इस दुख की घड़ी मे अपनी मां को याद करते हुए जाह्नवी ने श्रीदेवी के लिए एक लेटर लिखा है।
 

इस खत में जाह्नवी ने लिखा है कि 'मेरी जिंदगी और सीने में एक अजीब सा खालीपन है। मुझे पता है कि अब इस अधूरेपन के साथ ही जीना सीखना होगा। अम्मा मै आपके प्यार को महसूस कर सकती हूं। अब भी एेसा लगता है जैसी आप मुझे दुख और तकलीफों से बचा रही हैं। मैं जब भी अपनी आखें बंद करती हूं, तो मुझे आप के साथ बिताया अच्छा हर पल दिखाई देता है। मुझे पता है कि एेसा सब आप ही कर रही हैं। जब तक हम आपके साथ रह पाएं, उसके लिए हम बहुत खुशनसीब हैं। शायद आप इस दुनिया के लिए नहीं थीं। आप बहुत अच्छी, पाक साफ और प्यार से भरी हुई थी। दूसरों को प्यार करना और उनसे प्यार पाना आपको अच्छे से आता था। शायद इसलिए ही भगवान ने आपको इतनी जल्दी बुला लिया'।

PunjabKesari

'मैं हमेशा खुश रहती थी। मेरे दोस्त भी अक्सर पुछते थे कि मै हमेशा ही खुश कैसे रहती हूं। अब मुझे समझ में आया कि मेरी हर खुशी की वजह सिर्फ आप ही थीं। जब आप साथ थीं तो मुझे किसी ओर की कभी जरूरत ही महसूस नहीं हुई। आप हर परेशानी में साथ खड़ी रहती थी। आप मेरी आत्मा का हिस्सा हैं। आप मेरी सबसे अच्छी दोस्त हैं। अपने अपनी पूरी जिंदगी मुझे और खुशी को सिर्फ दिया है। मैं अपनी जिंदगी में आपके लिए भी करनी चाहती थी, मां। हर सुबह मैं इसी उम्मीद में जागती थी कि एक दिन आपको मुझ पर उतना ही गर्व हो जितना मैं आप पर करती हूं। मेरा आप से वादा है कि अब से भी मैं रोज इसी विचार के साथ उठूंगी क्योंकि आप यही हैं पापा मे हैं, खुशी में और मेरे अदंर है। हमारे बीच जो भी है बहुत अटूट है'। 

 

'ढेर सारा प्यार अम्मा'

 


फैशन, ब्यूटी या हैल्थ महिलाओं से जुड़ी हर जानकारी के लिए इंस्टाल करें NARI APP

आप को जीवनसंगी की तलाश है? तो आज ही भारत मैट्रिमोनी पर रजिस्टर करें- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन