रूठी Girlfriend को मनाने के आसान तरीके

Thursday, June 15, 2017 3:39 PM
रूठी Girlfriend को मनाने के आसान तरीके

पंजाब केसरी(रिलेशनशिप) : रिश्तो में प्यार का होना बहुत ही जरुरी होती है। कई बार छोटी सी गलतफहमी के चलते रिश्तों में दूरी आ जाती है या आपका एक छोटा सा मजाक आपकी गर्लफ्रेंड को पसंद नहीं आता और वो आपसे नाराज हो जाती है। एेसे में परेशान न हों बल्कि अपने बीच की दूरियों को कम करने के लिए इन टिप्स को अपनाएं।


1. अपने पार्टनर से खुल कर बात करें। हर समस्या का समाधान बात करने से ही होता है। ध्यान रखें कि बात करते समय बहस की स्थिति न बने। जिस बात पर आपका झगडा हुआ है उस बात पर आराम से बैठ कर बात करें। 


2. एेसी बातें न करें जो आपके पार्टनर को पसंद न हों। अपनी गलती होने पर साॅरी बोलें और चाहें तो अपने पार्टनर को सरपराइज भी दें सकते हैं।


3. मूड खराब होने पर अपने पार्टनर की बातों को इग्नोर न करें। पार्टनर की बात जरूर सुनें और उन्हें अपनी बात समझाने का मौका दें।   


4. एेसे में मजाकिया अंदाज अच्छा रहेगा। एेसी बातें करें जिससे उनका गुस्सा हंसी में बदल जाए। उनको ये भी बताएं कि वो आपके लिए कितनी खास हैं।


5. अपने पार्टनर पर विश्वास रखें और एक-दूसरे के साथ ज्यादा से ज्यादा समय बिताएं। अपने बीच की दूरियों को खत्म करने की कोशिश करें।
 



विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में निःशुल्क रजिस्टर करें !