बॉलीवुड स्टार पर चढ़ा Earthy Colors का क्रेज

Friday, June 16, 2017 1:56 PM
बॉलीवुड स्टार पर चढ़ा Earthy Colors का क्रेज

पंजाब केसरी(फैशन): रंग हमारी जिदंगी में अहम रोल अदा करते हैं क्योंकि इनके बिना हमारी लाइफ बड़ी सूनी व बेरंग लगती है। कपड़े, एक्सेसरीज हो या खाना हमें सबकुछ कलरफुल अच्छा लगता है। वहीं हर रंग अपनी अलग पहचान और अट्रैक्शन रखता है। फैशन की दुनिया में भी इनकी खास जगह है। आऊटफिट्स, फुटवियर, एक्सेसरीज हो या मेक्अप कीट आपको इनमें हर कलर देखने को मिलेगा।  कलर च्वाइस हर किसी की अलग होती है। किसी को डार्क तो किसी को लाइट कलर पसंद होता है लेकिन इनका भी एक सीजन होता है। जैसे गर्मियों में पेस्टल और सर्दियों में ब्राइट कलर का चुनाव किया जाता है। इसके अलावा ड्रैसिंग स्टाइल की कलर्स भी ट्रैंड में आते-जाते हैं। इन दिनों अर्थ टोन कलर का काफी क्रेज देखने को मिल रहा है। 
PunjabKesari
अर्थ टोन यानी कि जो कलर धरती के रंग जैसे हो। यह कलर ज्यादातर ब्राऊन व टैन कलर टोन से मैच करते हैं। इसी के साथ पेड़-पौधे, मिट्टी, काई, दलदल और चट्टानों के नैचुरल कलर भी अर्थ कलर में ही आते हैं।  इन्हें मिलिट्री कलर भी कहा जाता है। इन  दिनों बॉलीवुड में इन कलर्स को जमकर कैरी किया जा रहा है। सिर्फ बॉलीवुड हसीनाएं ही नहीं बल्कि बॉलीवुड मेल स्टार भी इन कलर्स को वियर करते नजर आ रहे हैं। ऑलिव ग्रीन कलर को खूब पसंद किया जा रहा है। ऐसा नहीं है कि यह कलर पहले चलते नहीं थे। मिलिट्री कलर व पेंटर्न वाले ड्रैसकोड को पहले भी बहुत पसंद किया जाता था। 
PunjabKesari
अगर आप भी इन कलर्स को ट्राई करने के बारे में सोच रहे हैं तो आप बेज, न्यूड शेड, टैन, आलिव ग्रीन, मेहंदी ग्रीन, डस्टी पिंक, डस्टी ब्राऊन, रैड, मिट्टी से मैच करते अलग-अलग व खाकी कलर चूज कर सकते हैं। इन रंगों में आप सिर्फ कपड़ों की सिलैक्शन ही नहीं बल्कि फुटवियर, हैंडबैग, बैल्ट व हेयर व अन्य एक्सेसरीज भी चूज कर सकते हैं। यह यूनिक रंग आपको अट्रैक्टिव दिखाएंगे जो भीड़ में अलग से ही पहचान लिए जाते हैं। 

PunjabKesari
PunjabKesari
 



विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में निःशुल्क रजिस्टर करें !