Hot Trend: ईयररिंग्स में ट्राई करें ये स्टाइलिश EarCuff

Friday, June 16, 2017 1:52 PM
Hot Trend: ईयररिंग्स में ट्राई करें ये स्टाइलिश EarCuff

फैशन: आऊटफिट हो या ज्वैलरी,  दोनों का फैशन बदलता ही रहता है। स्टाइलिश आऊटफिट्स के साथ ज्वैलरी भी ट्रैंडी पहनी हो तो महिला और भी आकर्षक दिखाई देती है। भारतीय महिलाओं की वार्डरोब कलैक्शन में इनकी खास अहमियत है। ट्रैडीशनल हो या वैस्टर्न, दोनों ड्रैसकोड के साथ उन्हें ज्वैलरी पहनना पसंद होता है। लड़कियां ज्वैलरी में मांग टीका, नेकलेस, झुमके, ब्रेसलेट ,पायल और हर वो चीज पहनती हैं जो उनकी ड्रैस के साथ सूट करती है और कुछ ज्वैलरी के नाम पर सिर्फ इयररिंग पहनना ही पसंद करती हैं। वैसे गले में नेकलेस और हाथ में ब्रेसलेट ना पहना हो तो पर्सनैलिटी में इतना फर्क दिखाई नहीं देता लेकिन अगर कान खाली हो तो चेहरे पर सूनापन साफ नजर आता है। 
PunjabKesari

इयररिंग का चुनाव हर लड़की अपनी पसंद के हिसाब से ही करती है। जहां कोलेज गोइंग लड़कियां हल्के-फुल्के व कलरफुल इयररिंग पहनना पसंद करती हैं, वहीं मैरिड वुमेन झुमके, चांद बाले, स्टड इयररिंग ज्यादा कैरी करती हैं। किसी फंक्शन को अटैंड करने जाना हो तो महिलाएं हैवी ज्वैलरी में कुंदन, पोल्की गोल्ड व डायमंड के इयररिंग ही पसंद करती हैं। आजकल चंकी फंकी ईयर एक्सेसरीज भी लड़कियां पसंद कर रही हैं अगर आप एक ही तरह के इयररिंग पहनकर बोर हो गई हैं और यूनिक पहनना चाहती हैं तो इयर कफ ट्राई करें। इन दिनों इनका फैशन खूब चल रहा है। इसे हर उम्र की महिला पहन सकती हैं। ईयरकफ स्टाइल ईयररिंग कानों को अलग ही ग्रैस देते हैं। यह सिर्फ कान के छेद नही, बल्कि पूरे कान को कवर करती हैं।
PunjabKesari

ईयर कफ्स में आपको लेटेस्ट डिजाइन, हर तरह का साइज आसानी से मिल जाएगा।आप चेन, ब्रोच या कर्ण फूल स्टाइल इयरकफ चूज कर सकते हैं।  इस बात की च्वाइस आप पर है कि आप हैवी इयरकफ चूज करती हैं या लाइट वेट। अगर आप किसी कैजुअल डे पार्टी अटैंड करने जा रही हैं तो गोल्डन फेयरी विंग्स इयरकफ ट्राई करें वो भी सिंगल कान का में क्योंकि सिंगल साइड कफ इयररिंग भी पसंद किया जा रहा है। अगर आप गोथिक व बोल्ड लुक चाहती हैं तो हैवी इयरकफ का चयन करें। बॉलीवुड की स्टाइल आइकन सोनम कपूर भी इफर कफ पहनें कई बार स्पॉट हो चुकी हैं। इसके अलावा प्रिंयका, काजोल व दीपिका ने भी इन्हें कई बार वियर किया है। इयरकफ की वजह से आपका चेहरा इतना अट्रैक्टिव लगता हैं कि इसके साथ ना तो आपको ज्यादा मेकअप की जरूरत पड़ती हैं और ना ही अन्य ज्वैलरी कैरी करने की। 


 



विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में निःशुल्क रजिस्टर करें !