Bridal Tips: लहंगे के साथ लें डबल दुपट्टा

punjabkesari.in Wednesday, Mar 22, 2017 - 03:18 PM (IST)

फैशनः दुपट्टा भारतीय ट्रैडीशनल आउटफिट्स की जान माना जाता है। लहंगा,पंजाबी सूट,चूड़ीदार पजामी,पलाजों के अलावा और भी बहुत सी ड्रैसिज के दुप्पटा वियर किया जाता है। आजकल तो पार्टी,फक्शन और शादी में एक की बजाए 2 दुप्पटे पहनने पसंद किए जाते हैं। लेटेस्ट ट्रैड के हिसाब से साड़ी के साथ भी अलग-अलग स्टाइल में दुप्पटा कैरी किया जा रहा है। आउटफिट्स को अलग अंदाज देना चाहते हैं तो आप भी डबल स्टाइल दुप्पट्टे को जरूर ट्राई करें। 

1. One drape on the side dupatta
इस स्टाइल में आप हैवी वर्क इंब्रायड्री के साथ बनारसी स्टाइल दुपट्टे को एक तरफ लेकर स्टाइलिश दिख सकती हैं। इससे आपकी डिजाइनर ड्रैस और भी खूबसूरत दिखेगी। 

2. Draped on the head
इस स्टाइल में आप लहंगे के दुप्पटे को शोल्डर पर पिंन अप करके दूसरे दुप्पटे को सिर पर टाई कर सकती हैं। ब्राइडल के लिए यह स्टाइल बैस्ट है। 

3. Dupatta draping the chest 
हैवी लहंगे के साथ प्लेन ब्लाउज है तो आप दो दुप्पटों का बाखूबी इस्तेमाल कर सकती हैं। नैट के हैवी बार्डर दुप्पटे को चैस्ट पर चुन्नटों में पिन अप करके दूसरे दुप्पटे को सिर पर ओढ कर स्टाइलिश दिख सकती हैं। 

4. One Seedha Palla, One Around Chest
सोनम कपूर की तरह स्टाइलिश दिखना चाहती हैं तो लहंगे के साथ एक दुपट्टे को साडी की तरह सीधे पले में पिंन अप करें। दूसरे दुप्पटे को शोल्डर पर दुपट्टे की तरह वियर करें। इस स्टाइल में आप लाइट वेट दुप्पटे का इस्तेमाल कर सकती हैं। 

5. The Nizami Look
निजामी लुक स्टाइल के लहंगे में स्टाइलिश दिखना चाहती हैं तो इसके लिए एक दुपट्टे को सिल और शोल्डर के साथ शॉल की तरह वियर करें। दूसरे दुप्ट्टे को शोल्डर की एक तरफ लूज छोड़ सकती हैं।  
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Punjab Kesari

Recommended News

Related News

static