जब ट्रंप को आया गुस्सा तो किए कुछ ऐसे काम!

punjabkesari.in Saturday, Jan 21, 2017 - 06:22 PM (IST)

लाइफस्टाइल: दुनिया में कई लोग जो अपनी कहीं हुई बात को सच करके दिखा देते है। अपनी इसी बात को सच करने के लोग दिन-रात मेहनत करने लगते है, ताकि जल्दी से इसका फल मिल सकते। ऐसे ही अमरीका के 45वें राष्‍ट्रपति के रूप में डोनाल्ड ट्रंप। 

राष्ट्रपति बनने से पहले यह डोनाल्ड ट्रंप ने अपने एक समय में कहा था, कि मै एक दिन दुनिया में इतना फेमस हो जाऊगा, फिर चाहे मुझे अमेरिका का प्रेसिडेंट ही क्यों न बनना पड़े। उस समय कहां गया डोनाल्ड ट्रंप का यह शब्द अब हकीकत में बदल चुका है। आज हम आपको अमेरिका के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप की कुछ ऐसी ही बाते बताने जा रहे है, जो उनके बचपन सेलेकर अब तक के सफर का राज बताती है। 

 

आइए शुरूआत करते है बचपन में डॉन के नाम से फेमस ट्रंप की न्यूयॉर्क से। 

- कभी अमीर बाप की बिगडैल औलाद कहलाएं जाते थे। चौकीदार को भगाने पर ट्रंप 14 साल के ट्रंप ने खरीद पूरी बिल्डिंग खरीद ली थी।  

- ऐसे ही एक शर्त के चलते ट्रंप ने जीतने पर बिना छिले हुए 50 संतरे खा लिए थे।   

- इसी प्रकार ट्रंप को इंतजार करना और लाइन में खड़े होना बिल्कुल पसंद नहीं है। इसी लाइन में न लगने के कारण उन्होंने 30 साल पहले गोल्ड प्लेटेड लिमोजिन कार खरीदी थी। 

- एक बार ट्रंप अपनी बहन के साथ ऑफिस मिटिंग खत्म करके होटल से बाहर निकल रहे थे और वहां पार्किंग से लॉबी तक गाड़ी लाने वाला एक ही ड्राइवर था। वो उन लोगो की गाड़ी निकाल रहा था, जो वीवीआईपी गेस्ट थे। इसी दौरान ट्रंप कुछ देर इतजार करने के बाद ड्राइवर से पूछा तो उसने ट्रप को लाइन में खड़े होने के लिए कह दिया। ऐसा सुनकर ट्रंप को अपनी बेइज्जती महसूस हुई, जिसके चलते उन्होंने तुरंत गोल्ड प्लेटेड कार का ऑर्डर दे दिया। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Punjab Kesari

Recommended News

Related News

static