कम बजट में इस तरह उठाएं Date का लुत्फ

punjabkesari.in Saturday, Jun 24, 2017 - 10:43 AM (IST)

पंजाब केसरी (रिलेशनशिप) : युवा पीढ़ी में आजकल डेटिंग का काफी क्रेज देखा जाता है। ज्यादातर कॉलेज जाने वाले लड़के-लड़कियां अपने पार्टनर के साथ डेट पर जाते हैं लेकिन कई बार उनके पास इतने पैसे नहीं होते कि वह अपनी पार्टनर को किसी महंगे रेस्टोरेंट में ले जाएं जिस वजह से उन्हें काफी परेशानी होती है। ऐसे में कम पैसों में डेटिंग का लुत्फ उठाने के लिए कुछ आसान तरीके अपना सकते हैं जिससे पार्टनर भी खुश हो जाएगी और कोई परेशानी भी नहीं होगी। 

दिखावा न करें
कुछ लड़के अपनी पार्टनर को दिखावा करने के लिए उसे मंहगे होटल में ले जाते हैं लेकिन हर बार ऐसा करना थोड़ा मुश्किल होता है। ऐसे में उस जगह जाने का प्लान करें जहां पास में महंगे रेस्टोरेंट या मॉल न हो और उसे किसी सस्ते लेकिन बढ़िया ढाबे या कॉफी शॉप में ले जा सकते हैं। सस्ती डेट के बारे में अपनी पार्टनर को जरा सा भी अहसास न होने दें और प्यार से डेट को कामयाब बनाएं।

पार्क में जाएं
PunjabKesari
डेट को रोमांचित बनाने के लिए पार्टनर के साथ किसी पार्क में जा सकते हैं या किसी ऐसी जगह पर जाएं जहां बोटिंग और फिशिंग कर सकें। इस सब में आपके ज्यादा पैसे भी नहीं लगेंगे और प्रकृति का नजारा लेते हुए अपने पार्टनर के साथ क्वालिटी टाइम भी बिता पाएंगे।

लॉन्ग ड्राइव
अपने पार्टनर के साथ बाइक या कार में लॉन्ग ड्राइव पर जा सकते हैं और रास्ते में कुछ हल्के-फुल्के स्नैक्स जैसे भेल पुरी या पानी पुरी खिला सकते हैं। वैसे भी लड़कियां ऐसी चीजें खाकर काफी खुश रहती है। ऐसे में कम पैसे में भी अपनी पार्टनर को खुश कर सकते हैं।

फिल्म देखें
PunjabKesari
अगर आपका बजट कम है तो अपनी पार्टनर के साथ फिल्म देखने जा सकते हैं। इसमें पैसे भी कम लगेंगे और पार्टनर के साथ 2-3 घंटे भी आराम से बिता पाएंगें।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Punjab Kesari

Recommended News

Related News

static