लंबे समय तक पहनें ये कपड़े तो हो सकते हैं परेशान

punjabkesari.in Tuesday, Mar 21, 2017 - 01:10 PM (IST)

फैशनः फैशन के इस दौर में हर लड़की स्पैशल दिखना चाहती है। घर से बाहर निकलते समय हेयर स्टाइल,मेकअप और आउटफिट्स पर्फैक्ट होने के साथ-साथ अरामदायक  होने भी जरूरी हैं। लेकिन कई बार लेटेस्ट फैशन की होड में लड़कियां कुछ ऐसे आउटफिट्स भी वियर कर लेती हैं जो लंबे समय तक पहने रखने से परेशानी भी हो सकती है। जंप सूट,डंगरी,चूडीदार पजामी खूबसूरत तो बहुत लगते हैं लेकिन इनको ज्यादा देर तक लगातार पहन कर रखने से मुश्किल हो सकती है।

1. जंप सूट
जंप सूट गर्मियों में बहुत अच्छे लगते हैं लेकिन इन्हें थोड़े समय के लिए पहना जाए तो अच्छा है। घर से बाहर 7-8 घंटे बीता रहे हैं तो बाथरूम जाने में दिक्कत आ सकती है। शॉपिंग के लिए जाते समय कपडें ट्राई करते समय वन पीस को बदलनें में बहुत समय लगता है। बार-बार ऐसा करने से मूड भी खराब हो जाता है। जंप सूट तब पहने जब आप घर से बाहर थोडे समय के लिए जा रही हैं। 

2. डंगरी
डंगरी को क्रॉप टॉप और टी शर्ट के साथ पहन कर कूल लुक पा सकती हैं।खूबसूरत और स्टाइलिश होने के साथ-साथ डंगरी लड़कियों की पसंदीदा आउटफिट भी है। डंगरी पहन कर किसी पिकनिक या ट्रिप पर जा रही हैं तो बाथरूम जानें में आपको परेशानी हो सकती है। इसके लिए किसी आप जींस और स्कर्ट भी पहन सकती हैं। 

3. चूड़ीदार पजामी 
ट्रैडीशनल लुक के लिए पजामी सूट बैस्ट ऑप्शन है। चूडीदार पजामी स्टाइल हर समय ट्रैड में रहते हैं। ये नीचे से टाइट होती हैं और लगातार 6-7 घंटे पहने रखने से उठने-बैठने में भी परेशानी होती है। पार्टी में या 2-3 घंटे के फंक्शन में पहनने के लिए तो ठीक है लेकिन ज्यादा देर के लिए आप  चूड़ीदार की जगह लैगिग्स भी वियर कर सकती हैं। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Punjab Kesari

Recommended News

Related News

static